0 ट्रोलर्स को जवाब: आइरा से ट्रोलर ने पूछा- आप तो आमिर खान सर के बेटे हो न? स्टार किड ने कहा- मैं उनकी बेटी हूं, लेकिन ये जेंडर नाउन का इस्तेमाल क्यों? - कालचक्र

ट्रोलर्स को जवाब: आइरा से ट्रोलर ने पूछा- आप तो आमिर खान सर के बेटे हो न? स्टार किड ने कहा- मैं उनकी बेटी हूं, लेकिन ये जेंडर नाउन का इस्तेमाल क्यों?

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Answer To The Trollers: Troller Asked Ira Are You The Son Of Aamir Khan Sir? Star Kid Said I’m His Daughter. But What Even Are These Gendered Nouns?

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ एक आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा, जिसमें उनके ढेरों फैन्स ने उनसे बहुत सारे सवाल किए। कई सवालों के बीच एक सवाल ऐसा भी था जो कि आइरा को समज नहीं आया। आइरा से ट्रोलर ने पूछा कि आप तो आमिर खान सर के बेटे हो न? तो उन्होंने कहा ये जेंडर नाउन का इस्तेमाल क्यों?

सोशल मीडिया यूजर ने आइरा से पूछा सवाल

आइरा से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा, ‘आप तो अमीर खान सर के बेटे हो ना?’ जवाब में आइरा ने अपनी एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मैं उनकी बेटी हूं। लेकिन ये जेंडर नाउन का इस्तेमाल क्यों?’

गुनगुनाते हुए आइरा ने दिया जवाब

आइरा ने सवाल का जवाब देते समय गुनगुनाते हुए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वे घर के कपड़ों में नजर आ रही थीं। उन्होंने वीडियो में हरे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। आइरा एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। पिता आमिर की तरह उनका एक्टिंग में झुकाव नहीं है। उन्होंने 2019 में डायरेक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने एक प्ले को डायरेक्ट किया था जिसका नाम यूरिपिड्स मेडिया था। कुछ समय पहले आइरा ने खुलासा किया था कि वे कुछ समय तक क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply