KKR Vs RCB फैंटेसी-11 गाइड: बेंगलुरु के टॉप-5 और KKR के पावर हिटर्स दिला सकते हैं ज्यादा पॉइंट, नरेन और चहल भी हो सकते हैं अहम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2021) में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। दोनों टीमों के पास धाकड़़ खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है। हालांकि, RCB का टॉप ऑर्डर KKR के टॉप ऑर्डर की तुलना में बेहतर लय में है। चलिए जानने की कोशिश करते हैं कि इस हाई वोल्टेज मैच में फैंटेसी-11 के लिहाज से कौन-कौन से खिलाड़ी अहम हो सकते हैं।

विकेटकीपर
RCB के विकेटकीपर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स बेहतरीन फॉर्म में हैं। वे इस सीजन में अब तक 207 रन बना चुके हैँ। उन्हें अपनी फैंटेसी 11 में जरूर रखिए। KKR के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक अब तक 123 रन ही बना पाए हैं। लेकिन, वे भी टॉप-5 में बल्लेबाजी के लिए आते हैं। लिहाजा दूसरे विकेटकीपर के तौर पर दिनेश कार्तिक को रख सकते हैं।

बल्लेबाज
फैंटेसी टीम में चार बल्लेबाज रखे जा सकते हैं। इनमें तीन RCB से और एक KKR से रख सकते हैं। RCB से विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल और ग्लेन मैक्सवेल को रख सकते हैं। तीनों ही बेहतरीन फॉर्म में हैं। KKR की ओर से नीतीश राणा या राहुल त्रिपाठी में से किसी एक को रख सकते हैं।

ऑलराउंडर
इस कैटेगरी में KKR का पलड़ा भारी है। सुनील नरेन टॉप ऑर्डर में खेल सकते हैं। इसलिए उन्हें चुनिए। साथ में आंद्रे रसेल को रखा जा सकता है।

गेंदबाज
हर्षल पटेल के पास पर्पल कैप है। लगभग हर मैच में विकेट ले रहे हैं। उनके साथ उनकी टीम RCB के स्पिनर युजवेंद्र चहल को रख सकते हैं। चहल अब धीर-धीरे फॉर्म में आ रहे हैं। KKR की ओर से पैट कमिंस को रखा जा सकता है। कमिंस बॉलिंग के साथ-साथ बैटिंग में भी पॉइंट दिला सकते हैं।

कप्तान
विराट कोहली या ग्लेन मैक्सवेल को कप्तान बना सकते हैं। सुनील नरेन या आंद्रे रसेल में से किसी एक को उपकप्तान बनाया जा सकता है।
नोटः सुझाव हालिया रिकॉर्ड और संभावनाओं के आधार पर दिए गए हैं। मैच में ये आकलन सही भी हो सकते हैं और गलत भी। टीम चुनते वक्त फैंटेसी लीग से जुड़े जोखिमों का ध्यान जरूर रखें।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply