IPL फ्रेंचाइजी में कोरोना का खौफ: KKR और DC की टीम आइसोलेट हुई; मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद ने आज होने वाले मैच से पहले नहीं की प्रैक्टिस

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2021 : Delhi Capitals And KKR Players Isolated And Quarantined, Mumbai Indians And Sunrisers Skip Practice On Monday

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL में सोमवार को सामने आए कोरोना मामलों के बाद टीमों पर इसका असर दिखने लगा है। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद जहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उनके खिलाफ मैच कैंसिल कर दिया। वहीं, KKR की पूरी टीम को 5 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया है। जबकि, दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

दिल्ली ने 29 अप्रैल को कोलकाता के खिलाफ मैच खेला था। इसमें वरुण भी KKR की टीम में शामिल थे। दिल्ली की टीम फिलहाल अहमदाबाद में है। संयोग यह है कि दिल्ली को अपना अगला मैच भी 8 मई को कोलकाता के खिलाफ ही खेलना है। वहीं, दिल्ली में मौजूद मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने सोमवार को प्रैक्टिस नहीं किया। मंगलवार को दोनों ही टीमें आमने-सामने होंगी।

DDCA के स्टाफ पॉजिटिव आने के बाद नहीं की प्रैक्टिस
दरअसल, सूत्रों के मुताबिक सोमवार को DDCA के भी 5 ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दिल्ली में 8 में से 4 मैच हो चुके हैं। पर फ्रेंचाइजी ग्राउंड स्टाफ के संक्रमित होने के खबर से परेशान है। साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और CEO समेत 3 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

चेन्नई की टीम ने अपना पिछला मैच मुंबई के खिलाफ ही खेला था और वे CSK के डगआउट में मौजूद थे। इसी वजह से दोनों टीमों ने प्रैक्टिस नहीं की। हालांकि, इससे ये जाहिर हो गया है कि सभी टीमें नए केस आने के बाद से डर गई हैं। ऐसे में BCCI के लिए यह टूर्नामेंट कराना कितना मुश्किल होगा, यह तो वक्त ही बताएगा।

DDCA अध्यक्ष ने खबरों का खंडन किया
DDCA के अध्यक्ष रोहन जेटली ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा कि संक्रमित पाए गए स्टाफ में से कोई भी फिलहाल ड्यूटी पर नहीं है। रोहन ने कहा कि पिछले 2 मैच से दूसरे स्टाफ को रखा गया था। दिल्ली में मामले बढ़ने पर सभी ग्राउंड स्टाफ को एक बबल में रखा गया था। उन्हें टाइम टू टाइम रोटेट किया जाता है।

दिल्ली के खिलाड़ियों की हर 2 दिन में होगी जांच
दिल्ली कैपिटल्स ने इसके साथ ही अपने रेगुलर टेस्टिंग की तारीख को भी रिवाइज किया। टीम के खिलाड़ी और स्टाफ का जो टेस्ट मंगलवार को होना था, उन्होंने उसे सोमवार को ही कराया। फ्रेंचाइजी ने मेडिकल स्टाफ से हर दो दिन पर सभी मेंबर्स की जांच का भी निर्देश दिया है। IPL के लिए चुने गए 6 वैन्यू अहमदाबाद, दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता कोरोना से सबसे ज्यादा जूझ रहे शहरों में से है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply