साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने की कोरोना संक्रमित फैन की आखिरी इच्छा पूरी, स्क्रीनशॉट किया शेयर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अर्जुन रेड्डी और डियर कॉमरेड जैसी धमाकेदार फिल्म देने वाले साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपने एक फैन की आखिरी इच्छा पूरी की और उनके लिए दुआ भी मांगी। दरअसल, विजय का एक फैन हेमंत कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती था। हेमंत ने अपनी जिंदगी के आखिरी लम्हें में एक्टर विजय देवरकोंडा से बात करने की इच्छा जताई थी। जब ये बात विजय को पता लगी तो उन्होंने अपनी टीम भेजकर हेमंत से वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत की, जिसका एक स्क्रीनशॉट विजय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

क्या कहा विजय देवरकोंडा ने

  • विजय ने अपने फैन के साथ वीडियो कॉलिंग का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, 'मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं हेमंत.. मुझे बहुत खुशी है कि अपनी बात हुई और मुझे तुम्हारी मीठी सी मुस्कान देखने का मौका मिला। तुम्हारा प्यार महसूस हुआ और तुम्हें थोड़ा प्यार दिया। आखों में आंसुओं के साथ मैं तुम्हारे लिए दुआ कर रहा हूं। सबका शुक्रिया जिसने मुझे इस छोटे स्वीट से लड़के से कनेक्ट करने में मेरी मदद की। तुम्हारी बहुत याद आएगी हेमंत। मैं चाहता हूं कि तुम और तुम्हारी ये याद हमेशा मेरी टाइमलाइन पर रहे'।
  • बता दें कि, विजय के वीडियो कॉल पर बात करने के कुछ समय बाद हेमंद इस दुनिया से विदा हो गया।
  • इस वीडियो कॉलिंग के बाद हेमंत ने विजय से उनकी राउडी ब्रांड की एक टी-शर्ट की गुजारिश की थी। हेमंत ने कहा था कि, 'अन्ना, आपसे बात करने के बाद बहुत आराम मिला है। बहुत अच्छा होता अगर मुझे कोविड ना होता'।
  • विजय देवरकोंडा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, वो जल्द ही पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही फिल्म 'लीगर' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Vijay devarakonda complete his covid positive fan hemanth last wish
.
.

.

Source link

Leave a Reply