राजीव मसंद कोरोना पॉजिटिव हुए: क्रिटिकल हाल में मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट, वेंटीलेटर सपोर्ट पर होने का भी किया जा रहा दावा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
लगभग दो दशक तक पत्रकारिता से जुड़े रहे राजीव मसंद ने 16 की उम्र में इस क्षेत्र में कदम रखा था। - Dainik Bhaskar

लगभग दो दशक तक पत्रकारिता से जुड़े रहे राजीव मसंद ने 16 की उम्र में इस क्षेत्र में कदम रखा था।

मुंबई के कोरोना संक्रमण के बिगड़ते हाल के बीच मशहूर फिल्म पत्रकार और समीक्षक राजीव मसंद भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। फिलहाल उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मसंद की हालत बेहद नाजुक बनी है और उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

जानकारी के मुताबिक, राजीव पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव हुए थे। शुरू में वे होम आइसोलेशन में थे और धीरे-धीरे उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। ऑक्सीजन लेवल डाउन हो जाने के बाद रविवार को उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजीव को अटेंड कर रहे डॉक्टरों ने भी उनकी हालत बेहद नाजुक बताई है।

दोस्त ने कहा-नहीं है वेंटीलेटर पर
हालांकि, राजीव मसंद के करीबी सोमेन मिश्रा ने बताया है कि राजीव अभी वेंटिलेटर पर नहीं हैं। लेकिन उन्होंने यह जरूर माना है कि उनकी हालत नाजुक है। सोमेन ने बताया कि अब राजीव की हालत पहले से थोड़ी बेहतर हुई है और जल्द ही उनके ठीक होने की उम्मीद जताई है।

करन जौहर की कंपनी में COO भी हैं मसंद
साल के शुरुआत में राजीव मसंद ने पत्रकारिता को अलविदा कह करन जौहर की धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA) में बतौर COO (चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर) जॉइन कर लिया था। कंगना रनोट ने इसे लेकर मसंद पर निशाना भी साधा था।

16 की उम्र से पत्रकारिता में रहे
लगभग दो दशक तक पत्रकारिता से जुड़े रहे राजीव मसंद ने 16 की उम्र में इस क्षेत्र में कदम रखा था। उन्होंने देश के कई नामी-गिरामी मीडिया ग्रुप्स के साथ काम किया। 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तो उन पर ब्लाइंड आर्टिकल लिखकर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगा था। इस मामले में मुंबई पुलिस ने मसंद से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

कंगना पहले भी मसंद को घेर चुकीं
सुशांत की मौत के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, राजीव मसंद और महेश भट्ट का नाम कैम्पबाजी करने वालों में जोड़ा था और कहा था कि मुंबई पुलिस को इनसे पूछताछ करनी चाहिए। कंगना यह तक कह चुकी हैं कि अगर वे अपने दावे साबित नहीं कर पाईं तो अपना पद्मश्री सरकार को वापस करने के लिए तैयार हैं।

एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से हुआ था निधन
पिछले कुछ दिनों में बहुत सारे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। कुछ दिन पहले कोरोना वायरस के कारण ऐक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल निधन भी हो गया था। टीवी ऐंकर कनुप्रिया की भी कोरोना के चलते जान चली गई थी। इसके अलावा टीवी ऐक्टर अनिरुद्ध दवे को भी सीरीयस हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply