मदद की गुहार: भूमि पेडणेकर ने लिखा- ‘मौसी के लिए दिल्ली-एनसीआर में वेंटिलेटर चाहिए’, कोविड के चलते 24 घंटे में दो करीबियों को खो चुकी एक्ट्रेस

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

24 घंटे में दो करीबियों को खो चुकीं भूमि पेडणेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी मौसी के लिए मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने लिखा है, “दिन और मुश्किल होता जा रहा है। मुझे दिल्ली-एनसीआर में अपनी मौसी के लिए एक वेंटीलेटर की जरूरत है। वे आईसीयू में हैं। लेकिन उन्हें शिफ्ट करने की जरूरत है। यदि कोई कुछ जानता हो तो प्लीज मुझे डायरेक्ट मैसेज करे।”

रविवार रात दी दो करीबियों को खोने की जानकारी
रविवार रात भूमि पेडणेकर सोशल मीडिया पर बताया था कि कोरोना के चलते 24 घंटे के अंदर वे अपने दो करीबियों को खो चुकी हैं। जबकि तीन अन्य की हालत गंभीर है। एक्ट्रेस ने लिखा था, “पिछले 24 घंटे में हमने दो लोगों को खो दिया है, जिन्हें हम प्यार करते थे। तीन की हालत गंभीर है। मैंने अपना पूरा दिन ऑक्सीजन और बेड्स की तलाश में गुजार दिया, ताकि उन्हें बचा सकें। दुख के लिए कोई जगह नहीं। सिर्फ एक्शन। वाकई इसके खत्म होने का इंतजार नहीं किया जा सकता। प्लीज अपना छोटा सा योगदान दें।”

कोरोना वॉरियर बन मदद कर रही हैं भूमि पेडणेकर
भूमि पेडणेकर खुद भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चपेट में आ चुकी हैं। हालांकि, कुछ समय पहले वे इससे उबर गई हैं और अब कोरोना वॉरियर बनकर लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रेरित कर रही हैं। पिछले सप्ताह उन्होंने और उनकी बहन समीक्षा ने साउथ ईस्ट एशिया के लीडिंग क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो डॉट ओआरजी से हाथ मिलाया है। ताकि कोविड पेशेंट्स की आर्थिक मदद के लिए फंड इकट्ठा किया जा सके।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply