नियम तोड़ने पर सख्ती: लॉकडाउन के बावजूद महाबलेश्वर के गोल्फ ग्राउंड में टहल रहे थे अनिल अंबानी, पता चलने पर प्रशासन ने सील किया

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Despite The Lockdown, Anil Ambani Was Walking In Mahabaleshwar, After Getting The Information, The Entire Golf Ground Was Sealed.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सातारा19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अनिल अंबानी 15 दिन से महाबलेश्वर में हैं। वे परिवार के साथ यहां के एक गोल्फ ग्राउंड में टहलने आते थे। - Dainik Bhaskar

अनिल अंबानी 15 दिन से महाबलेश्वर में हैं। वे परिवार के साथ यहां के एक गोल्फ ग्राउंड में टहलने आते थे।

देश के बड़े कारोबारियों में शुमार अनिल अंबानी इन दिनों महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में हैं। वे कई दिनों से यहां के एक गोल्फ कोर्स में पत्नी टीना और दो बेटों के साथ टहलने आ रहे थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन ने गोल्फ ग्राउंड को सील कर दिया है। महाराष्ट्र देश का सबसे ज्यादा संक्रमण प्रभावित राज्य है। यहां 15 मई तक कड़े प्रतिबंध लागू हैं। बिना वाजिब वजह के लोग एक से दूसरे शहर में नहीं जा सकते।

अनिल अंबानी और उनका परिवार 15 दिन से महाबलेश्वर में है। वे डायमंड किंग माने जाने वाले मशहूर कारोबारी अनूप मेहता के बंगले में ठहरे हैं। अनिल अंबानी का परिवार रोज सुबह-शाम गोल्फ ग्राउंड में टहलने जा रहा था। उनके यहां आने की खबर सार्वजनिक होने के बाद स्थानीय लोग भी यहां आने लगे। इससे भीड़ बढ़ रही थी।

कारण बताओ नोटिस के बाद कार्रवाई
इस मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को मिली। इसके बाद महाबलेश्वर नगर पालिका की मुख्य अधिकारी पल्लवी भोरे पाटील ने गोल्फ ग्राउंड के मालिक को कारण बताओ नोटिस भेजा। उनसे पूछा गया कि भीड़ के लिए कौन जिम्मेदार है और इसे रोकने के लिए उन्होंने क्या कदम उठाए। सूत्रों के मुताबिक, ठीक जवाब न मिलने के बाद सोमवार को गोल्फ ग्राउंड सील कर दिया गया।

महाबलेश्वर में संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। इसलिए प्रशासन पर दबाव है। कहा जा रहा है कि कुछ स्थानीय नागरिकों ने इस मामले की शिकायत की थी। इसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई की।

कारोबारियों के बंगले और फार्म हाउस हैं यहां
महाबलेश्वर-पंचगणी में कई बड़े कारोबारियों और फिल्म स्टार्स के बंगले-फार्म हाउस हैं। ये लोग अक्सर यहां छुट्टियां मनाने आते हैं। कई फिल्मों की शूटिंग भी महाबलेश्वर, पंचगणी और वाई इलाके में होती रहती है। मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी भी यहां आते रहते हैं। मुकेश अंबानी ने बेटी की सगाई भी यहीं से की थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply