ऑक्सीजन की कमी से 24 की मौत: कर्नाटक के चामराजनगर की घटना, जान गंवाने वालों में 23 कोरोना मरीज; मैसूर से समय पर नहीं पहुंची सप्लाई

  • Hindi News
  • National
  • Karnataka Hospital Oxygen Shortage Death | 24 Patients Killed As Oxygen Shortage In Hospital, Coronavirus Outbreak In India

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

अधिकारियों का कहना है कि जिन मरीजों की मौत हुई है, वे सभी वेंटिलेटर पर थे। ये मरीज पहले से ही गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे।

कर्नाटक के चामराजनगर जिला अस्पताल में 24 घंटे के भीतर 24 मरीजों की मौत हो गई है। इनमें 23 कोरोना संक्रमित और एक दूसरी बीमारी से पीड़ित मरीज शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मौतें ऑक्सीजन की कमी और दूसरी वजहों से हुई हैं, लेकिन जिला प्रशासन ने ऑक्सीजन की कमी से इनकार किया है।

चामराजनगर के डिप्टी कमिश्नर एमआर रवि ने द हिंदू से बातचीत में कहा- जिन मरीजों की मौत हुई है, वे स

चामराजनगर डिस्ट्रिक्ट इंचार्ज मिनिस्टर एस सुरेश कुमार ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सप्लाई की कमी के मामले में दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। IAS ऑफिसर शिवयोगी कलासडा को मामले की जांच सौंपी गई है। उन्हें 3 दिन के अंदर रिपोर्ट सौंपनी है।

चामराजनगर में लगातार ऑक्सीजन सप्लाई मुश्किल
उन्होंने कहा कि सप्लायर्स अभी मैसूर की जरूरत की ऑक्सीजन ही नहीं पूरी कर पा रहे हैं। ऐसे में उनके लिए लगातार चामराजनगर के लिए सप्लाई करना मुश्किल हो रहा है। एमआर रवि ने कहा कि वे खुद ऑक्सीजन की स्थिति पर नजर रख रहे हैं और रविवार रात ही उन्होंने अस्पताल को 60 सिलेंडर मुहैया करवाए हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply