महामारी में मददगार सितारे: अब फरहान अख्तर ने कोरोना पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, एक्सल प्रोडक्शन के जरिए कई एनजीओ को दिया डोनेशन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

देश में कोविड 19 की दूसरी लहर आते ही लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में लगातार पीड़ितों को ऑक्सीजन, दवाइयों और जरूरी सामान की कमी का सामना करना पड़ रहा है। इस मुश्किल समय में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, सुष्मिता सेन, प्रियंका चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स अपना योगदान दे रहे हैं जिनमें अब फरहान अख्तर का नाम भी जुड़ चुका है। फरहान ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन एक्सल मूवीज के जरिए कई एनजीओ को डोनेशन दिया है जो ग्राउंड लेवल पर लोगों को ऑक्सीजन और खाना मुहैया करवा रहे हैं। इन एनजीओ की जानकारी भी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

डोनेशन के बाद फरहान ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा, उन ऑर्गेनाइजेशन की लिस्ट शेयर कर रहा हूं जिन्हें अब तक एक्सल मूवीज ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए डोनेशन दिया है। ऑक्सीजन से लेकर एंबुलेंस और खाने तक, ये लोग बेहतरीन काम कर रहे हैं। आपको भी अपना योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करूंगा। हर रुपया महत्व रखता है। जय हिंद। पोस्ट में फरहान ने एक्सल मूवीज के पार्टनर रितेश सिधवानी को भी मेंशन किया है।

सोशल मीडिया पर दे रहे हैं कोरोना से जुड़ी सही जानकारी

फरहान अख्तर डोनेशन के अलावा भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं। एक्टर लगातार अपने ट्विटर पर ऑक्सीजन, एंबुलेंस और दवाइयों की सही जानकारी दे रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने फैंस और जनता से ज्यादा से ज्यादा डोनेट करने की अपील भी की है।

फरहान अख्तर जल्द ही राकेश ओमप्रकाश के निर्देशन में बनी फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में फरहान एक मुक्केबाज की भूमिका में हैं। फिल्म को पहले सिनेमाघरों के लिए तैयार किया गया था हालांकि महामारी को देखते हुए अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply