कोरोना के हालात के बीच PM की मीटिंग: प्रधानमंत्री मोदी थोड़ी देर में ऑक्सीजन और मेडिसिन की उपलब्धता का रिव्यू करेंगे; एक्सपर्ट्स के साथ चर्चा भी होगी

  • Hindi News
  • National
  • Narendra Modi Live Update | Oxygen And Medicine Availability Review Meeting, Coronavirus Outbreak, Corona Cases

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

देश में बेकाबू होते कोरोना के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में हाईलेवल मीटिंग करेंगे। इस दौरान मोदी एक्सपर्ट्स के साथ अलग-अलग मुद्दों बात करेंगे। मीटिंग के दौरान देश में ऑक्सीजन और मेडिसिन की उपलब्धता का रिव्यू किया जाएगा।

मंत्रियों से बोले- अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों के संपर्क में रहें
इससे पहले मंत्रिमंडलीय समिति के सदस्यों के साथ मीटिंग में शुक्रवार को PM ने मंत्रियों से कहा था कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों के संपर्क में रहें। उनकी मदद करें और उनका फीडबैक लेते रहें। इधर, रक्षा मंत्रालय ने भारत की सशस्त्र सेनाओं को इमरजेंसी फाइनेंशियल पावर्स दे दिए हैं, ताकि वे बीमारी से निपटने के लिए जरूरी उपाय कर सकें।

शताब्दियों में एक बार आने वाली आपदा : मोदी
मोदी ने कहा था कि मौजूदा महामारी शताब्दियों में एक बार आने वाली आपदा है। इसने दुनिया के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। मीटिंग में कहा गया था कि भारत में बनी 2 वैक्सीन को इस्तेमाल की इजाजत दी जा चुकी है। कई और वैक्सीन भी आने वाली हैं। अब तक 15 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply