कंगना की नई शुरुआत: कंगना रनोट ‘टीकू वेड्स शेरू’ से करेंगी प्रोड्यूसर के तौर डेब्यू, अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ का लोगो भी किया लॉन्च

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actress Kangana Ranaut Turns Producer With ‘Tiku Weds Sheru’, Set For Her Digital Debut By Her Production House Manikarnika Films And Launches Its Logo

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

14 घंटे पहले

एक्ट्रेस कंगना रनोट अब प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। कंगना ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने अपने इस प्रोडक्शन हाउस का लोगो भी शेयर किया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी अनाउंसमेंट की है कि वे डिजिटल स्पेस में ‘टीकू वेड्स शेरू’ से प्रोड्यूसर के तौर अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

कंगना रनोट ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ” ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ का लोगो लॉन्च कर दिया है। साथ ही यह अनाउंसमेंट कर रही हूं कि लव स्टोरी ‘टीकू वेड्स शेरू’ से हम डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।”

हम नई प्रतिभाओं को भी लॉन्च करेंगे
कंगना रनोट ने कहा, “डिजिटल स्पेस में हम ज्यादा शानदार, न्यू-एज और आला कंटेंट करेंगे। हम नई प्रतिभाओं को भी लॉन्च करेंगे और नई अवधारणाओं के साथ जोखिम उठाएंगे। हमें लगता है कि डिजिटल दर्शक नियमित सिनेमा जाने वाले दर्शकों की तुलना में थोड़ा अधिक विकसित है।”

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply