अक्षय से तुलना पर भड़का क्रिकेटर: फैन ने कहा-पाजी आप ‘सिंह इज ब्लिंग’ के अक्षय कुमार दिखते हो, ऑलराउंडर हरप्रीत बरार बोले-पैसों के लिए टर्बन नहीं पहनता

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Punjab Kings All Rounder Harpreet Brar React When Compared To Actor From Movie ‘Singh Is Bliing’, Said Will Never Wear Turban For Money Like Akshay Kumar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के ऑलराउंडर हरप्रीत बरार ने इस सीजन का अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ खेला। हरप्रीत बरार ने इस मैच में अपनी शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर अपनी टीम पंजाब को जीत दिलाई। उनके प्रदर्शन के दम पर ही पंजाब ने बेंगलुरु को 34 रन से हराया। पंजाब की इस जीत के बाद से ही फैंस ने सोशल मीडिया पर हरप्रीत बरार की तुलना फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ के स्टार अक्षय कुमार से करना चालू कर दी। इस कंपैरिजन पर अब हरप्रीत बरारा का रिएक्शन सामने आया है।

पैसों के लिए टर्बन नहीं पहनता
दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने हरप्रीत को मैसेज कर कहा कि पाजी आप ‘सिंह इज ब्लिंग’ के अक्षय कुमार दिखते हो। 25 साल के हरप्रीत बरारा को यह कंपैरिजन पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके जवाब में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “पैसे के लिए टर्बन नहीं पहनते हम।” बता दें कि 53 साल के अक्षय कुमार ने साल 2015 में रिलीज हुई ‘सिंह इज ब्लिंग’ में टर्बन पहने सिख का रोल प्ले किया था। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन भी किया था।

मैच में बरार ने 25 रन बनाए और 3 विकेट भी झटके
बता दें कि हरप्रीत बरार ने बेंगलुरु के खिलाफ मैच में 17 गेंदों में नाबाद 25 रन बनाए और गेंदबाजी में 3 विकेट भी झटके थे। उन्होंने RCB के तीन प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली, एबी डी विलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को आउट कर अपनी टीम पंजाब को जीत दिलाई थी। बरार IPL का यह तीसरा सीजन खेल रहे हैं। लेकिन, उन्होंने अपने IPL करियर में अब तक सिर्फ 4 मैच ही खेले हैं। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 179 रन बनाए थे। इसके जवाब में बेंगलुरु टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 145 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply