मदद की एक और मिसाल: कोरोना मरीजों के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर बने कन्नड़ एक्टर अर्जुन गौड़ा, आधा दर्जन का अंतिम संस्कार भी करवा चुके

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कन्नड़ फिल्मों में एक्टर और सर्टिफाइल न्यूट्रीशनिस्ट अर्जुन गौड़ा ने कोरोना काल में एक अलग ही मिसाल पेश की है। वे कोविड मरीजों के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर बन गए हैं। इस काम के लिए उन्होंने स्माइल केयर फॉर ऑल नाम से प्रोजेक्ट भी शुरू किया है। अर्जुन पिछले कई दिनों से इसी काम में लगे हैं और अब तक करीब 6 लोगों को अंतिम संस्कार करवा चुके हैं।

लोगों की सेवा करने का उठाया बीड़ा
अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वे सभी जरूरी प्रिकॉशन लेते हैं। साथ ही इसके लिए वे ट्रेनिंग भी ले चुके हैं। अर्जुन ने कहा- यह कर्नाटक के लोगों की सेवा और काम करना मेरा कमिटमेंट और मेरे लिए सम्मान की बात है। अर्जुन के फिल्मी सफर की बात करें तो वे युवारत्ना, ओडेया, रुस्तम और आ दृश्या जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अंतिम संस्कार तक के लिए जा रहे अर्जुन
अर्जुन ने शुक्रवार को एक और पोस्ट करते हुए लिखा- अंतिम संस्कार, न पुण्यम, न पापम, न सुख्यम न दुखम न मंत्रो, न तीर्थम न वेद न यज्ञ: अहम भेजनम नैव भोज्यम, न भोक्ता, चिदानंद रूप: शिवोहम शिवोहम। इस पोस्ट के साथ अर्जुन एक कोरोना संक्रमित मरीज की डेड बॉडी के पास खड़े नजर आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply