एक्टर का साहसी कदम: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सिद्धार्थ को मिला पुलिस प्रोटेक्शन, ठुकराते हुए एक्टर बोले- ‘पेंडेमिक में पुलिस का समय बेहतर काम में लगे’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Siddharth Gets Police Protection After Being Threatened With Death, Actor Refused It By Saying the Same Officers’ Time Is Better Used For Something Else During This Pandemic.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रंग दे बसंती एक्टर सिद्धार्थ इन दिनों सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ नारायण ने सोशल मीडिया के जरिए BJP की तमिलनाडु यूनिट पर उनका पर्सनल नंबर लीक करने का आरोप लगाया था। एक्टर का कहना है कि नंबर सार्वजनिक होने के बाद उन्हें और परिवार के लोगों को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। साथ ही उनके परिवार की महिलाओं के लिए भी रेप के कॉल, मैसेज मिल रहे हैं। मामला सामने आने के बाद एक्टर को पुलिस द्वारा प्रोटेक्शन दिया गया था, लेकिन एक्टर ने विनम्रता से पुलिस प्रोटेक्शन लेने से इनकार कर दिया है।

तमिलनाडु पुलिस को कहा धन्यवाद

सिद्धार्थ ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए तमिलनाडु पुलिस को धन्यवाद कहा है। एक्टर ने लिखा, ‘प्रोटेक्शन के लिए धन्यवाद तमिलनाडु पुलिस। मैं अपने परिवार का पहला सदस्य हूं जिसे पुलिस प्रोटेक्शन मिला है। लेकिन मैं विनम्रता के साथ इस विशेषाधिकार को छोड़ता हूं जिससे वो पुलिस ऑफिसर पेंडेमिक में कुछ बेहतर करने में अपना समय इस्तेमाल कर सकें। फिर से आपका शुक्रिया।

24 घंटे में आए 500 से ज्यादा धमकी भरे कॉल और मैसेज

सिद्धार्थ ने गुरुवार को तमिलनाडु बीजेपी यूनिट और आईटी सेल के लोगों पर आरोप लगाते हुए लिखा, मेरा फोन नंबर तमिलनाडु बीजेपी और बीजेपी आईटी सेल द्वारा लीक किया गया है। अब तक 24 घंटों में मेरे और मेरे परिवार के लिए 500 से ज्यादा गालियों वाले, रेप और जान से मारने की धमकी भरे कॉल्स आ चुके हैं। सभी नंबर्स रिकॉर्ड किए गए हैं (जिनके बीजेपी से लिंक हैं) और ये पुलिस को दिए जा रहे हैं। मैं चुप नहीं रहूंगा, कोशिश करते रहो।

बता दें कि चेन्नई के रहने वाले सिद्धार्थ नारायण लगातार बीजेपी सरकार के खिलाफ पोस्ट कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर भी धमकियां दे रहे हैं। अब ये मामला पुलिस तक पहुंच चुका है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply