राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई: सलमान खान की ‘राधे’ को ऑनलाइन और टीवी पर देखने के लिए खर्च करने होंगे 249 रुपए, ईद पर सिनेमाघरों में भी होगी रिलीज

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ मल्टी-फॉर्मेट रीलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को 13 मई को ईद के मौके पर सिनेमाघरों और जी-प्लेक्स के सभी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। जी-प्लेक्स के OTT प्लेटफॉर्म ‘जी-5’ और ‘जी-स्टूडियोज’ पर यूजर्स ‘राधे’ को ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस के जरिए ही देख पाएंगे।

इसका मतलब यह है कि यूजर्स को इन OTT प्लेटफॉर्म पर ‘राधे’ को देखने के लिए कीमत चुकानी पड़ेगी। जी-प्लेक्स ने ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस के तहत अपने सभी प्लेटफॉर्म पर ‘राधे’ को देखने के लिए 249 रुपए कीमत तय की है। यूजर इतनी राशी देकर फिल्म को आसानी से इन प्लेटफॉर्म पर देख सकता है। फिल्म को 40 से ज्यादा देशों के सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जा रहा है।

लीडींग DTH ऑपरेटर्स पर भी देखी जा सकती है फिल्म
फिल्म को ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस के तहत सभी लीडींग DTH ऑपरेटर्स पर भी देखा जा सकता है। इनमें डिश टीवी, डी2एच, टाटा सकाई और एयरटेल डिजिटल टीवी जैसे ऑपरेटर्स भी शामिल हैं। इन सभी चैनल पर भी यूजर्स कीमत चुका कर ‘राधे’ को देख सकते हैं। फिल्म के लिए जी-प्लेक्स के सभी प्लेटफार्म पर बुकिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। जिसके तहत यूजर्स घर पर बैठकर ही आसानी से अपनी फैमिली के साथ फिल्म देख सकते हैं।

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान-दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को ‘सलमान खान फिल्म्स’ (SKF) और ‘जी-स्टूडियोज’ साथ मिलकर प्रेजेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं सलमान ने अपने भाई सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है।

22 अप्रैल को रिलीज किया गया था ‘राधे’ का ट्रेलर
26 अप्रैल को ‘राधे’ का पहला गाना ‘सीटी मार’ रिलीज किया गया था। इस डांस नंबर गाने में सलमान और दिशा की केमिस्ट्री और क्रेजी डांस मूव्स देखने लायक है। फैंस को यह भी गाना काफी पसंद आया है और फिल्म के लिए सभी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था। जिसमें सलमान के दमदार डायलॉग और एक्शन देखने को मिला था।

फिल्म में स्पेशल कॉप के किरदार में दिखेंगे सलमान
सलमान खान फिल्म में स्पेशल कॉप राधे की भूमिका में हैं, जिसे मुंबई में फैले ड्रग्स के धंधे और क्राइम रेट को कंट्रोल की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। राधे ने 97 एनकाउंटर किए हैं और उसका काम करने का अपना ही तरीका है, बिल्कुल ‘वांटेड'(2009) की तरह। ट्रेलर में सलमान ‘वांटेड’ का पॉपुलर डायलॉग ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो अपने आपकी भी नहीं सुनता’ बोलते भी दिखाई दे रहे हैं। एक्शन से भरे पूरे ट्रेलर में सलमान को वर्दी के बगैर क्रिमिनल्स को ठिकाने लगाते दिखाया गया है। फिल्म में दिशा पाटनी सलमान की लेडी लव के रोल में दिखेंगी। वहीं रणदीप हुड्डा इस फिल्म के मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply