DC Vs RR IPL 2021: दिल्ली-राजस्थान के बीच IPL का सातवां मुकाबला आज, शाम 7.30 बजे मुंबई में होगा मैच

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 7वां मुकाबला आज शाम 7.30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। युवा कप्तान ऋषभ पंत की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को पहले मैच में हराने के बाद जीत की लय को बरकारार रखना जाएगी। वहीं, संजू सैमसन की कप्तानी में पंजाब से अपना पहला मैच हार चुकी राजस्थान की टीम जीत के साथ शुरूआत करना चाहेगी। 

राजस्थान के खिलाफ दिल्ली का सक्सेस रेट 50 प्रतिशत का रहा है। दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 22 मैच खेल गए हैं। जिनमें 11 मैच में दिल्ली और 11 में राजस्थान ने जीत दर्ज की है। दिल्ली के तेज गेंदबाज साउथ अफ्रीका के एनरिक नॉर्खिया के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर है। इस कारण वे लगातार दूसरे मैच में नहीं खेल सकेंगे। लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल पहले से ही कोरोना से जूझ रहे हैं। वहीं, उंगली में चोट के कारण ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बाहर होने से टीम को करारा झटका लगा है। स्टोक्स पूरे IPL से बाहर हो गए हैं।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाज़ों के लिए मुफीद रहती है। ऐसे में एक बार फिर में यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, शबनम (ओस) इस मैच में भी बड़ा रोल अदा करेगी। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, कगीसो रबाडा, अमित मिश्रा और आवेश खान।
राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- मनन वोहरा, जोस बटलर (विकेटकीपर), संजू सैमसन, डेविड मिलर, शिवम दुबे, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, श्रेयस गोपाल, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान।

Source link

Leave a Reply