नवाजुद्दीन स्टारर ‘जोगीरा सारा रा रा!’ की शूटिंग पूरी, एक्टर को पसंद आया लखनऊ शहर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इस फिल्म की पूरी शूटिंग मुख्य रूप से लखनऊ और वाराणसी की गई है। इस दौरान नवाजुद्दीन को लखनऊ शहर काफी पसंद आया है। नेहा ने भी पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए कहा कि,एक सुंदर यात्रा समाप्त हुई। 

क्या कहा नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि, “मुझे खुशी है कि हमने बिना किसी परेशानी के शूटिंग पूरी कर ली है। इस चुनौतीपूर्ण समय में सुरक्षित रहना महत्वपूर्ण है।
  • चारों ओर महामारी के साथ, एक फिल्म की शूटिंग सुनिश्चित करना मुश्किल था, लेकिन लखनऊ एक शानदार होस्ट रहा है और मैंने फिल्म की शूटिंग का आनंद लिया।” ‘जोगीरा सारा रा रा!’ दो अलग तरह के लोगों की कहानी है, जो प्यार में हैं।

देखिए, नेहा शर्मा का पोस्ट

  • नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते हुए लिखा कि,”एक सुंदर यात्रा समाप्त हुई। यह एक ऐसी खुशी की सवारी थी। इस सुपर प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना एक ऐसी खुशी थी, जिसे हर रोज बहुत कुछ सीखना था।” साथ ही नेहा ने फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद कहा है।
  • बता दें कि, कुशान नंदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी गालिब असद भोपाली ने लिखी है। मेकर्स फिल्म को इस साल के मध्य तक रिलीज कर सकते हैं।



Source link

Leave a Reply