जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो-तीन आतंकियों को ट्रैप किया, दोनों तरफ से जारी है फायरिंग

  • Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Shopian Encounter Updates | Encounter Took Place At The Jan Mohalla

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीनगर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के जनमोहल्ला इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया। बताया जा रहा है कि यहां दो से तीन आतंकियों को जवानों ने ट्रैप किया है। चारों तरफ से खुद को घिरा देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी है। जवानों ने भी मोर्चा संभाल लिया है। फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

इससे पहले बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे भी शोपियां शहर के इमाम साहिब में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी की, लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। गोलीबारी के बाद मची अफरातफरी का फायदा उठाते हुए हमलावर भाग निकले।

शोपियां में लगातार हो रहे एनकाउंटर
शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के जवान लगातार आतंकियों का एनकाउंटर कर रहे हैं। जवानों ने 27 मार्च को वनगाम में हुए एनकांउटर में 2 आतंकी ढेर किए थे। इससे पहले भी मनिहाल में 22 मार्च को हुई कार्रवाई में जवानों ने 4 आतंकियों को मार गिराया था।

NIA ने जम्मू एयरपोर्ट से आतंकी को किया गिरफ्तार
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने जम्मू एयरपोर्ट से आतंकी शाहिद नवीद को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार वह पुंछ का निवासी है और जम्मू-कश्मीर गजनवी बल आतंकी संगठन का हिस्सा है।

पांच अप्रैल को भी बड़े ऑपरेशन में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) के आतंकी को गिरफ्तार किया था। उसके पास से एक पिस्तौल, 8 कारतूस और एक लाख 13 हजार रुपए की नगदी भी मिली थी। आतंकी की पहचान मलिक उमैद अब्दुल्ला निवासी यारीपोरा, कुलगाम के रूप में हुई थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply