कोरोना से आहत अभिनेता: अमित साध ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से बनाई दूरी, लिखा- मेरी जिम सेशंस की पोस्ट लोगों को ठीक नहीं करेंगी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 घंटे पहले

आमिर खान के बाद अब ‘काई पो छे’, ‘सुल्तान’ और ‘गोल्ड’ जैसी फिल्मों के अभिनेता अमित साध ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। उन्होंने इसे पूरी तरह से नहीं छोड़ा है। लेकिन वे अब यहां कोट्स, फोटो और वीडियो शेयर नहीं करेंगे। बुधवार को उन्होंने एक पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा है, “मैं ऑफलाइन हो रहा हूं। हाल ही में हुई घटनाओं ने मुझे यह अहसास दिलाया कि क्या मुझे अपनी फोटो और रील्स शेयर करने चाहिए। खासकर तब जब मेरा शहर मुंबई और पूरा राज्य कड़े प्रतिबंधों के तहत है और पूरा देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है।”

‘मेरे जिम सेशन की पोस्ट किसी को ठीक नहीं करेंगी?’
अमित ने आगे लिखा है, “मुझे लगता है कि मेरे जिम सेशन की पोस्ट या रील्स, मैं जो बेवकूफाना हरकतें करता हूं, वे किसी को ठीक नहीं करेंगे या किसी का मनोरंजन नहीं करेंगे। यह किसी की आलोचना नहीं है। मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि सिचुएशन को लेकर सेंसेटिव होने का सबसे सही तरीका चीजों के बेहतर होने की दुआ और उम्मीद करना है।”

गंभीरता को स्वीकार न करने पर निराशा होती है
अमित साध ने अपनी पोस्ट में उन लोगों की मदद करने की गुजारिश की है, जिनकी सैलरी 2 या 3 जीरो में हैं। उन्होंने खासकर दिहाड़ी मजदूरों की हेल्प करने को कहा है, क्योंकि सबसे ज्यादा प्रभावित यही लोग हो रहे हैं। वे लिखते हैं, “जीवन तब भी चलना चाहिए, जब यह मुझे बोझ लगने लगे। जब हम गंभीरता को स्वीकार नहीं करते और इसके बारे में बात नहीं करते तो मैं निराश हो जाता हूं। हम ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते, जैसे कि सबकुछ ठीक है। यह एक महामारी है।”

फैन्स से कहा डायरेक्ट मैसेजिंग से जुड़ सकते हैं
अमित ने पोस्ट के अंत में फैन्स को संबोधित करते हुए लिखा है, “मेरे फैन्स के लिए स्पेशल नोट। मैं आप लोगों को छोड़ नहीं रहा हूं। आप अच्छे से जानते हैं कि मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा। जब बातचीत की जरूरत हो तो मेरे डीएम (डायरेक्ट मैसेजिंग) पर आएं, जैसा कि आप हमेशा करते हैं। मैं यहां हूं, लेकिन कोट्स, पिक्चर्स और रील्स पोस्ट नहीं करूंगा। मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि यह मेरे लिए अपनी विशेषाधिकार प्राप्त जिंदगी का दिखावा करने का समय नहीं है।”

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply