सोना मोहापात्रा ने इंडियन आइडल को बताया दुखी शो, कहा- रेखा हैं अद्भुत कलाकार, अनु मलिक लायक नहीं,

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की फेमस सिंगर सोना मोहापात्रा ने इंडियन आइडल को लेकर एक ट्वीट किया और कहा कि, ये दुखी म्यूजिक रियलटी शो है,जिसमें रेखा ने आकर जान फूंक दी हैं। सोना की तरफ काफी लोगों ने रेखा की मौजूदगी को लेकर तारीफ की है। इस बात में कोई शक नहीं की एक्ट्रेस रेखा किसी मैजिशियन से कम नहीं है। सोना ने अनु मलिक के बारे में कहा कि, वो एक हैश टैग के लायक भी नहीं है।

देखिए,सोना मोहापात्रा का ट्वीट

  • सिगर सोना मोहापात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि – रेखा को देखकर खुशी हुई। एक अद्भुत कलाकार और गजब की महिला, जिसने दुखी म्यूजिक रियलटी शो में आकर जान फूंक दी। दुखी क्यों ?
  • सोना ने आगे लिखा कि, आप ऐसे शो को क्या कहेंगे जो साल दर साल एक नामी सेक्सुअल प्रीडेटर और परवर्ट है इंसान को अभी भी उसी पेरोल पर रखे हुए है। अनु मलिक, जो एक हैश टैग के लायक भी नहीं।
  • सोना के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा कि, शो ने अनु की वापसी को कैसा ट्रीट किया। उन्होंने कहा कि उनकी वापसी हुई और उन्हें मेहमान के तौर पर सम्मान दिया। अनु ने गाना भी गाया लड़की देखी मुंह से सीटी बजी हाथ से ताली और मैंने देखा हैरान रह गया।
  •  इसका मतलब साफ हैं कि, फैंस भी अनु मलिक को शो में देखकर खुश नहीं है और रेखा की मौजूदगी सबको पसंद आ रही है।

Sona Mohapatra on Rekha | Sona Mohapatra revisits Anu Malik's Me Too controversy after Rekha's recent appearance on Indian Idol



Source link

Leave a Reply