नेक पहल: स्वरा भास्कर कचरे के ढेर में मिली अपर्णा से मिलने मेरठ पहुंचीं, बेबी केयर प्रोडक्ट्स भी किए डोनेट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

स्वरा भास्कर हाल ही में फिल्म के काम से लखनऊ गई थीं और वहीं से उन्होंने बदायूं के नेकपुर में संचालित विशेषज्ञ दत्तक ग्रहण अभिकरण में डोनेशन दिया। कचरे के ढेर में मिली अपर्णा से मिलने की चाहत ही उन्हें यहां तक खींच लाई। पूरा दिन बच्चों के साथ बिताने के बाद स्वरा ने संचालक अनूप कुमार सक्सेना और प्रबंधक प्रियंका जौहरी से वादा किया था के वह इन बच्चों से जल्द ही दोबारा मिलेंगी।

बेबी केयर प्रोडक्ट्स किए डोनेट
कोरोना संकटकाल की परिस्थिति को देखते हुए तुरंत विजिट करना तो मुश्किल है लेकिन स्वरा का दिल अभी भी बच्चों के पास ही है ऐसा लग रहा है। उन्होंने ने कल 1000 डायपर और बेबी केयर प्रोडक्ट्स दत्तक केंद्र में भिजवाए हैं। इससे बच्चों के प्रति स्वरा का लगाव और प्यार दिखाई देता है। स्वरा की इस पहल से प्रेरणा लेकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग इस तरह के नेक काम कर समाज में अपना योगदान देंगे यह उम्मीद करना गलत नहीं होगा।

स्वरा का वादा-मदद करती रहेंगी
संचालक अनूप कहते हैं- “स्वरा हमारे दत्तक ग्रहण अभिकरण बदायूं में आईं और उन्होंने मेरठ में कूड़े के ढेर में मिली बच्ची को अपने गले लगाया और दुलार किया। उनका मन अनाथ बच्चों के लिए काफी व्यथित दिखा। लगा के मानो एक तरफ वो लोग हैं जो इन मासूमों का तिरस्कार करते हैं तो एक तरफ ऐसे लोग भी हैं जो बुलंदियों पर पहुंचकर भी ऐसे बच्चों के प्रति प्रेम और वात्सल्य रखते हैं। उन्होंने वादा किया है कि वे हमारा सहयोग करती रहेंगी। मेरा मानना है कि सेलेब्रिटी समाज सुधारक या कहें महान चिंतक ऐसे काम या हमारी जैसी संस्थाओं का यथासंभव सहयोग कर मनोबल बढ़ाएंगे तो संभव है कि सामाजिक चेतना के नए आयाम स्थापित होंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply