नहीं थमा मसीहाई का सफर: सोनू सूद ने अटारी बॉर्डर से की कोविड वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत, अमृतसर के हॉस्पिटल में खुद लगवाया टीका

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन में प्रवासियों की वापसी, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे कई काम करने के बाद अब सोनू सूद ने कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव लॉन्च की है। बुधवार को अमृतसर के हॉस्पिटल में सोनू ने खुद कोरोना वैक्सीन लगवाई। बकौल सोनू संजीवनी: ए शॉट ऑफ लाइफ’ नाम की यह देश की सबसे बड़ी फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव है।

अवेयरनेस लाने की कोशिश है
इस बारे में सोनू ने कहा- मैं यह वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू करना चाहता था क्योंकि मुझे लगता है ये लोगों में अवेयरनेस लाने के लिए बहुत जरूरी है। क्योंकि वे अभी भी यही सोचते हैं कि टीका लगवाएं या नहीं। फैमिली के लोगों को अपने बड़ों को जो वैक्सीन लगवाने लायक हैं उन्हें भेजना चाहिए। यह उन्हें निकट भविष्य में आने वाले समय में सर्वाइव करने में मदद करेगा।

डर दूर हो इसलिए मैंने सबके सामने लगवाया
सोनू ने आगे कहा- हम इस ड्राइव को पंजाब और बाकी राज्यों के कई जिलों और गांवों में कर रहे हैं। अभी जागरुकता कम है, लोग अभी भी सोच-विचार में हैं कि वे टीका लगवाएं या नहीं। इसलिए मैंने सबके सामने टीका लगवाया। और ये मैसेज देने की कोशिश की दो बार मत सोचें। हमें बहुत सारे कैम्प करने होंगे। ये एक अभियान है, जिसके जरिए हम अवेयरनेस लाने की कोशिश कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply