कंगना का रिएक्शन: मराठी फिल्म प्रोड्यूसर ने संजय राउत पर लगाए प्रताड़ना के आरोप, कंगना रनोट बोलीं-मैं एक बार फिर सही साबित हुई

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

मराठी फिल्म प्रोड्यूसर डॉक्टर स्वप्ना पाटकर ने हाल ही में शिवसेना संसद संजय राउत पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। स्वप्ना ने कहा है कि, संजय राउत पिछले 8 सालों से अपनी पार्टी के रुतबे और सिस्टम पर पकड़ का इस्तेमाल कर न सिर्फ उन्हें गालियां दे रहे हैं, बल्कि उनकी फैमिली, रिश्तेदारों और दोस्तों को प्रताड़ित भी कर रहे हैं। इस पर अब कंगना रनोट का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर संजय राउत पर निशाना साधा है।

मैं एक बार फिर सही साबित हुई हूं
कंगना रनोट ने पोस्ट में लिखा, “मैं एक बार फिर सही साबित हुई हूं। पूरी दुनिया मेरे खिलाफ गैंग बना ले और मुझे अपनी लड़ाइयों के लिए गलत ठहराए, लेकिन मैं अपने शब्दों पर कभी पीछे नहीं हटती। 100% सक्सेस रेट, अंत में हमेशा मेरी जीत ही होती है। हा, हा, किसी को भी घमंड हो जाए यार।” बता दें कि, कंगना रनोट ने भी पीछले साल संजय राउत पर कई आरोप लगाए थे।

स्वप्ना ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख कर न्याय की गुहार लगाई
स्वप्ना पाटकर ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिख कर न्याय की गुहार भी लगाई है। इस लेटर की कॉपी को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। उन्होंने खुद को एक शिक्षित भारतीय महिला बताते हुए पत्र में लिखा है कि उन्हें सहानुभूति नहीं, बल्कि इंसाफ चाहिए। इसके अलावा स्वप्ना ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट भी शेयर किए हैं।

स्वप्ना ने बालासाहब ठाकरे पर बनी मराठी फिल्म की थी प्रोड्यूस
साल 2015 में शिवसेना संस्थापक बालासाहब ठाकरे के जीवन पर एक मराठी फिल्म बनी थी, जिसका नाम ‘बालकाडु’। तब स्वप्ना ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था। स्वप्ना पेशे से साइकोलॉजिस्ट हैं। वे ‘द रॉयल मराठी एंटरटेनमेंट’ नाम की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं। इसके अलावा वे 2013 में मराठी में मोटिवेशनल पुस्तक ‘जीवन फंडा’ भी लिख चुकी हैं। इतना ही नहीं स्वप्ना मुंबई में ‘सैफरन 12’ नाम का एक मल्टी क्यूनीन फैमिली रेस्टोरेंट भी चलाती हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply