अजय देवगन की वजह से महिमा चौधरी हो गई फिल्मों से बाहर ? टूटी शादी पर तोड़ी चुप्पी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले है। एक्ट्रेस ने बताया कि,आखिर क्यों वो फिल्मों से बाहर हो गई थी। महिमा ने पहली बार अपनी शादी टूटने की बात पर चुप्पी तोड़ी। उनके संघर्ष को सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। महिमा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि,सुपरस्टार अजय देवगन के साथ उनके लिंक-अप अफवाहों ने महिमा के करियर पर बुरा असर डाला था।

Subhash Ghai bullied me': After 23 years, Mahima Chaudhry shares explosive details of 'Pardes' director

क्या कहा महिमा चौधरी ने

  • हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में महिमा चौधरी ने बताया कि,अजय के साथ अफेयर की काफी अफवाह उड़ी और बाद में काजोल ने अजय से शादी कर ली, लेकिन  महिमा फिल्मों से बाहर हो गईं। 
  • महिमा और बॉबी मुखर्जी ने साल 2006 में शादी कर ली और 2013 में दोनों का तलाक हो गया। बॉबी के साथ उनकी एक बेटी एरियाना भी है।
  • शादी के बाद महिमा का दो बार गर्भपात हुआ लेकिन इस दौरान उनके पति ने महिमा का बिल्कुल भी साथ नहीं दिया।
  • महिमा ने कहा कि,  ‘आप स्पष्ट रूप से अपने माता-पिता को नहीं बताते हैं, आप अपने लोगों को नहीं बताते हैं क्योंकि आपको लगता है कि ‘यह एक निजी मुद्दा था।’उन दिनों तलाक को एक बड़ी बात माना जाता था लेकिन अब नहीं।
  • महिमा ने थक हारकर आखिरकार एक दिन अपनी मां से शादी के बारे में खुल कर बात की, तो उन्होंने महिमा का साथ दिया। महिमा ने बताया कि उनकी मां ने कहा, ‘मैंने तुम्हें संघर्ष करते हुए देखा, तुम्हें जीवन के हर दौर में देखा, अब खुद को क्यों मार रही हो? अगर सब ठीक नहीं है, तो कुछ समय के लिए यहां रहे और देखो कि क्या यह दूरी तुम्हें बेहतर महसूस करा रही है।’
  • बता दें कि तलाक के बाद से महिमा अपनी बेटी की सिंगल मदर बनकर उसकी परवरिश कर रही है।

Mahima Chaudhry to inaugurate film festival in Siliguri | Bengali Movie News - Times of India

Source link

Leave a Reply