Kia Sonet का 7-सीटर वर्जन जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें क्या कहती है रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Kia Motors (किआ मोटर्स) ने बीते साल अपनी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी Sonet (सॉनेट) को भारतीय बाजार में उतारा था। जिसे ग्राहकों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब खबर है कि कंपनी इस एसयूवी का 7-सीटर वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार किआ मोटर्स इस सप्ताह के अंत में 7-सीटर Sonet एसयूवी को पेश करेगी।

रिपोर्ट की मानें तो कंपनी 8 अप्रैल को 7-सीटर Sonet एसयूवी को पेश करेगी। हालांकि कंपनी ने एसयूवी के इस नए वर्जन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। क्या है पूरी रिपोर्ट, आइए जानते हैं…

Skoda ने नई Kodiaq एसयूवी का स्केच जारी किया, जानें कब होगी लॉन्च

भारत में बनेगी 7-सीटर
यहां सबसे पहले जान लें कि Kia Sonet का 7-सीटर वर्जन इंडोनेशिया में पेश किया जाएगा। हालांकि 7-सीटर Sonet को भारत में भी बनया जाएगा। लेकिन इसे भारतीय बाजार में कब तक लॉन्च किया जाएगा। इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

क्या होंंगे बदलाव
नई Kia Sonet के 7-सीटर वर्जन में 5 सीटर मॉडल की तुलना में एक तीसरी पंक्ति दी जाएगी। हालांकि डायमेंशन में कुछ खास बदलाव नहीं किया जाएगा। वहीं रिपोर्ट की मानें तो, इंडोनेशिया में सेल होने वाला मॉडल भारतीय स्पेक की तुलना में आकार में काफी बड़ा है। 

Skoda Kushaq भारत में हुई पेश, जानें कितनी खास है ये एसयूवी

इंजन और पावर
नई Kia Sonet 7-सीटर को एक नए इंजन विकल्प के साथ पेश किया जाएगा। यह इंडोनेशिया-स्पेक 5 सीटर मॉडल के इंजन विकल्प के समान होगा। इसके बारे में फिलहाल अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Source link

Leave a Reply