बॉलीवुड पर कोरोना का कहर: फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट संक्रमित, शूटिंग रोकी गई; अक्षय को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अक्षय कुमार मुंबई में अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं। - Dainik Bhaskar

अक्षय कुमार मुंबई में अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं।

एक्टर अक्षय कुमार के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद अब उनकी फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी फिलहाल क्वारैंटाइन में हैं। जानकारी के मुताबिक, सोमवार से 100 लोग राम सेतु के सेट पर अपना काम शुरू करने वाले थे। ये सभी मड आईलैंड में फिल्म के सेट को ज्वॉइन करने वाले थे, लेक‍िन इससे पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स कोरोना पॉज‍िट‍िव निकले। इसके बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है।

वहीं, संक्रमित होने के एक दिन बाद सोमवार को अक्षय कुमार को पवई के हिरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया। रविवार को अक्षय कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और होम क्वारैंटाइन में थे। वहीं, इन दिनों ड्रग्स केस के चलते NCB की कस्टडी में मौजूद एक्टर एजाज खान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

13-14 दिनों के बाद ही शुरू हो पाएगी ‘राम सेतु’ की शूटिंग
सूत्रों के मुताबिक, अक्षय के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेकर्स ने ‘राम सेतु’ का सोमवार को होने वाला शूट कैंसल कर दिया था। बड़ी संख्या में कोरोना के केस सामने आने के बाद अब फिल्म की शूट‍िंग 13-14 दिनों के बाद ही शुरू हो पाएगी।

अक्षय ने खुद दी थी अपने पॉजिटिव होने की जानकारी
इससे पहले अक्षय कुमार ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। 53 साल के अभिनेता ने लिखा था, “मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारैंटाइन में हूं। और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। अपील है कि मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोग जल्द से जल्द से अपना टेस्ट करवाएं और ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।”

‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे अक्षय
अक्षय मुंबई में अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। चार दिन पहले ही उन्होंने फिल्म से अपना लुक साझा कर इस बारे में बताया था। अक्षय ने लिखा था, “मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बनाने का सफर आज से शुरू हो रहा है। राम सेतु की शूटिंग शुरू। फिल्म में एक पुरातत्वविद की भूमिका निभा रहा हूं। लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करूंगा? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।” फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply