CSK को नहीं मिल रहा हेजलवुड का रिप्लेसमेंट: स्टेनलेक और टॉपली ने कोरोना की वजह से जुड़ने से मना किया; चोटिल रिंकू की जगह KKR ने गुरकीरत को टीम में शामिल किया

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Gurkeerat Mann Replaces Injured Rinku In KKR, Stanlake And Topley Refuse To Join CSK Because Of Corona; IPL Updates, IPL Latest News

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कोच स्टीफन फ्लेमिंग के जन्मदिन का जश्न मनाते CSK के कप्तान धोनी (बाएं) और सुरेश रैना (दाएं)। केक काटते फ्लेमिंग (बीच में)। - Dainik Bhaskar

कोच स्टीफन फ्लेमिंग के जन्मदिन का जश्न मनाते CSK के कप्तान धोनी (बाएं) और सुरेश रैना (दाएं)। केक काटते फ्लेमिंग (बीच में)।

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का रिप्लेसमेंट नहीं मिल रहा है। कुछ खिलाड़ियों ने कोरोना की वजह फ्रेंचाइजी से जुड़ने से मना कर दिया। इसमें ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बिली स्टेनलेक और इंग्लिश तेज गेंदबाज बिली स्टेनलेक शामिल हैं। वहीं, कोलकाता नाइटराइडर्स ने चोटिल रिंकू सिंह की जगह ऑलराउंडर गुरकीरत सिंह मान को शामिल किया है।

हेजलवुड नहीं खेलेंगे IPL का 14वां सीजन
हेजलवुड ने परिवार के साथ समय बिताने को लेकर इस साल IPL नहीं खेलने का फैसला लिया था। इसके बाद CSK टीम मैनेजमेंट ने कुछ और खिलाड़ियों से बात करने की कोशिश की। पर सबने मुंबई में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की वजह से आने से मना कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, CSK ने सबसे पहले स्टेनलेक से बात की थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। स्टेनलेक फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग-11 में नहीं हैं। इसके बावजूद उनका IPL को मना करना कोरोना के प्रति डर को दर्शाता है।

कोरोना से जूझ रहे कई खिलाड़ी और स्टाफ
फिलहाल चेन्नई फ्रेंचाइजी कई और खिलाड़ियों से भी बात कर रही है। जल्द ही किसी खिलाड़ी को रिप्लेसमेंट के तौर पर बुलाया जाएगा। IPL शुरू होने में अभी 5 दिन का समय बाकी है। इससे पहले ही 3 खिलाड़ी और 17 स्टाफ पॉजिटिव आ चुके हैं। खिलाड़ियों में KKR के नीतीश राणा (रिपोर्ट निगेटिव आई), DC के अक्षर पटेल और RCB के देवदत्त पडिक्कल शामिल हैं। वहीं, स्टाफ में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारी, इवेंट मैनेजमेंट टीम के 6 कर्मचारी और CSK की कंटेंट टीम का एक सदस्य शामिल है।

गुरकीरत मान KKR से खेलेंगे 14वां सीजन
गुरकीरत सिंह मान को 14वें सीजन के लिए हुए ऑक्शन में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था। वे 2020 में विराट की टीम RCB के लिए खेले थे। हालांकि, ऑक्शन से ठीक पहले RCB ने उन्हें रिलीज कर दिया था। अब KKR ने उन्हें रिंकू सिंह के रिप्लेसमेंट के तौर पर उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपए में साइन किया है। यह उनका 8वां IPL सीजन होगा। 2017 में IPL डेब्यू करने वाले रिंकू ने अभी तक 11 मैच खेले हैं। वे डेब्यू सीजन से KKR में ही हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply