कोरोना: FWICE ने CM उद्धव ठाकरे को लिखा 2 पेज का लेटर, महाराष्ट्र में दोबारा लॉकडाउन न लगाने का किया अनुरोध

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Federation Of Western India Cine Employees Drafts A Letter To Maharashtra CM Uddhav Thackeray Requesting Him To Not Impose Another Lockdown

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र में वर्तमान स्थिति और कोरोना मामलों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए राज्य सरकार जल्द ही लॉकडाउन लगा सकती है। इस बीच फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICE) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दो पेज का एक लेटर लिखा है। इस लेटर में FWICE ने CM उद्धव ठाकरे से महाराष्ट्र में एक और लॉकडाउन न लगाने का अनुरोध किया है। FWICE के चीफ एडवाइजर अशोक पंडित ने लेटर की कॉपी को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

लेटर को शेयर करते हुए अशोक पंडित ने कैप्शन में लिखा, “माननीय सीएम उद्धव ठाकरे FWICE मुंबई आपसे अनुरोध करता है कि महाराष्ट्र में दोबारा टोटल लॉकडाउन न लगाया जाए। क्योंकि इससे इंडस्ट्री में डर पैदा हो जाएगा, जो पहले से ही बुरे दौर से गुजर रही है। हम महाराष्ट्र सरकार को उनकी एसओपी और दिशानिर्देश के तहत पूरी सावधानी बरतने का आश्वासन देते हैं।” बता दें कि बीते एक साल में बॉलीवुड इंडस्ट्री कोरोना के कारण बुरी तरह से प्रभावित हुई है।

बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स को हुआ कोरोना
बॉलीवुड में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बीते कुछ दिनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट कोविड पॉजिटिव पाई गईं हैं। वे होम क्वारैंटाइन हैं और उनका इलाज चल रहा है। आलिया से पहले फातिमा सना शेख, बप्पी लहरी, आमिर खान, आर माधवन, परेश रावल, मिलिंद सोमन, रोहित सराफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली और सतीश कौशिक समेत कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, रणबीर कपूर समेत इन्में से कई सेलेब्स कोरोना से रिकवर भी कर चुके हैं।

महाराष्ट्र में अब तक 29.04 लाख केस
महाराष्ट्र की बात करें तो राज्य में शुक्रवार को 47,913 नए मरीज मिले। 24,126 मरीज ठीक हुए और 481 की मौत हो गई। राज्य में अब तक 29.04 लाख लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 24.57 लाख लोग ठीक हुए हैं, जबकि 55,379 की मौत हुई है। यहां फिलहाल करीब 3.90 लाख लोगों का इलाज चल रहा है। हाल ही में राज्य की जनता को संबोधित करते हुए CM ठाकरे ने कहा था कि महाराष्ट्र लॉकडाउन के मुहाने पर खड़ा है और 1-2 दिन में बड़ा फैसला संभव है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply