बंगाल में शाह का रोड शो: गृहमंत्री बोले- बंगाल में आदमी तो क्या, चिड़िया को भी घुसपैठ नहीं करने देंगे; दीदी की हार निश्चित है

  • Hindi News
  • National
  • Home Minister Amit Shah । Road Show In West Bengal । Chief Minister Mamata Banerjee, Live Updates

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाता21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पश्चिम बंगाल के सीतलकुची में शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह ने रोड शो किया। उन्होंने कहा कि ममता अपने भतीजो को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। - Dainik Bhaskar

पश्चिम बंगाल के सीतलकुची में शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह ने रोड शो किया। उन्होंने कहा कि ममता अपने भतीजो को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं।

दो फेज के चुनाव होने के बाद अब पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बंगाल के अलीपुरद्वार में रोड शो किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में घुसपैठ बंद होनी चाहिए। इसका असर यहां के युवाओं की नौकरियों पर पड़ रहा है। यदि यहां की जनता राज्य में BJP की सरकार बनाती है तो हम आदमी तो क्या, चिड़िया को भी नहीं घुसने देंगे। जो भी शरणार्थी नियमों के तहत आएं हैं, उन्हें नागरिकता दी जाएगी।

शाह का आरोप- ममता को उत्तर बंगाल की चिंता नहीं
इससे पहले शाह ने सीतलकुची में चुनावी रैली की। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी तानाशाही और तुष्टीकरण के मॉडल पर सरकार चला रही हैं। शाह ने कहा कि PM मोदी विकास, विश्वास और व्यापार को बढ़ाते हुए सरकार चला रहे हैं। ऐसे ही हम बंगाल का विकास करेंगे।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को उत्तर बंगाल की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने यहां कनेक्टिविटी, सड़क और स्वास्थ्य पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया। यहां तंबाकू का उत्पादन अच्छा होता है, लेकिन किसानों को तंबाकू का रेट अच्छा मिले इसके लिए दीदी ने कुछ भी नहीं किया। शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने उ.बंगाल के साथ हमेशा अन्याय किया है।

मिथुन चक्रवर्ती बोले- अब तक विकास से दूर रहा बंगाल
हाल ही BJP में शामिल हुए मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के पुरसुरा में रोड शो किया। उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में अब तक कोई विकास नहीं हुआ है, लेकिन भाजपा की सरकार बनने के बाद अब परिवर्तन होकर रहेगा। हमारी पार्टी का उद्देश्य बंगाल को हिंसा और दंगे से मुक्त करना है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply