जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, दो की तलाश जारी; एक हफ्ते में यह तीसरी आतंकी घटना

  • Hindi News
  • National
  • Security Forces Killed One Militant In Pulwama, Search For Two Continues; This Third Terrorist Incident In A Week

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीनगर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सुरक्षाबलों को काकापोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

सुरक्षाबलों को काकापोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। -फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के काकापोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। एक आतंकी मारा गया है, जबकि दो को घेर लिया गया है। दोनों ओर से फायरिंग हो रही है। सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन ने जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को काकापोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस पर सुरक्षाबलों को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

इस हफ्ते दो आतंकी हमले हुए
जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सोमवार को आतंकियों ने नगर परिषद के ऑफिस में फायरिंग की। हमले के समय ऑफिस में पार्षदों की मीटिंग चल रही थी। गोली लगने से पार्षद रियाज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पार्षद शम्सुद्दीन घायल हो गए। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शफाकत अहमद भी घायल हुए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी भी मौत हो गई थी।

रविवार को अनंतनाग में भी आतंकियों ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया था, लेकिन यह सड़क पर जाकर गिरा, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना रविवार शाम करीब 7 बजे अनंतनाग के संगम इलाके में हुई थी।

पिछले महीने श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर खुलेआम फायरिंग हुई थी
इससे पहले पिछले महीने श्रीनगर में एक आतंकी ने पुलिस पार्टी पर खुलेआम फायरिंग की थी। इसमें 2 जवान शहीद हो गए थे। घटना बागत एरिया के बारजुल्ला में हुई थी। हमला एक दुकान पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया था।

फुटेज में दिख रहा था कि एक आतंकी कपड़ों के अंदर राइफल छिपाकर आया और एक दुकान पर खड़े सेलेक्शन ग्रेड कॉन्स्टेबल मोहम्मद यूसुफ और कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद पर गोलियां बरसा दीं। फायरिंग करने के बाद आतंकी गलियों में फरार हो गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply