अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- सभी की रिपोर्ट नेगेटिव

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की और कहा कि, सब ठीक है,सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें कि, पूरे बच्चन परिवार ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। बिग बी ने अपने ब्लॉग पेज में बताया कि, उनके परिवार के अलावा स्टाफ के सभी लोगों ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। 

Big B Reveals Plans Of Bachchans, Says Family 'Busy On Sets'

देखिए,अमिताभ का ट्वीट

  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मैंने आज दोपहर कोरोना वैक्सीन लगवा ली है…सब ठीक है।' इसके अलावा बिग बी ने अपने ब्लॉग पेज पर वैक्सीन लगवाने का अनुभव विस्तार से साझा किया।
  • अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा, 'डन… वैक्सीन लगवा चुका हूं… सब ठीक है। अपना, परिवार और स्टाफ का कल कोविड टेस्ट भी करवाया था।आज इसका रिजल्ट आया। सब ठीक था, सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। इसलिए वैक्सीन लगवाई। पूरे परिवार ने लगवाया, अभिषेक बच्चन को छोड़कर। वह अभी शूटिंग के लिए लोकेशन पर हैं और कुछ दिनों में जल्दी आ जाएगे। कल से काम पर लौटूंगा।'  
  • बिग बी ने इसे ऐतिहासिक पल भी बताया और कहा कि, वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया पर विस्तार से बाद में लिखेंगे। 
  • बता दें कि, पिछले साल यानि कि जुलाई,2020 में अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हुए थे। साथ ही अभिषेक बच्चने भी कोरोना संक्रमित थे।दोनों को एक महीने अस्पताल में बिताना पड़ा था। लंबे इलाज के बाद दोनों ठीक होकर घर वापस लौटे थे।
  • अमिताभ और अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोविड पॉजिटिव थे, लेकिन वो दोनों जल्द ही घर लौट आए थे।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Bollywood superstar amitabh bachchan takes corona vaccine first dose
.
.

.

Source link

Leave a Reply