गुड न्यूज: शादी के डेढ़ महीने बाद दीया मिर्जा ने दी खुश खबरी, फोटो शेयर करते हुए लिखा-धरती की तरह मां होने का आशीर्वाद मिला

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दीया मिर्जा मां बनने वाली है। उन्होंने यह खुश खबर सोशल मीडिया पर बेबी बम्प के साथ शेयर की है। गौरतलब है कि दीया ने फरवरी में ही बिजनेस मैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है। पिछले दिनों उनके मालदीव हनीमून की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, जिसमें वे अपनी स्टेप डॉटर के साथ नजर आईं थीं।

दीया ने लिखा इमोशनल मैसेज
दीया ने सनसेट देखते हुए अपनी एक फोटो शेयर की। जिसके साथ लिखा- धरती की तरह मां होने का आशीर्वाद मिला। एक जीवन के साथ जो सभी कहानियों और हर चीज की शुरुआत है। लोरी, गाने, नए पौधे और आशा के फूल के खिलने की। मेरे गर्भ में सभी सपनों से शुद्ध सपने को पालने का आशीर्वाद मिला है।

दीया मिर्जा का फिल्मी करियर
दीया ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता था। फिर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से की थी। वे अपनी एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों में राज करती हैं। उन्हें आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘थप्पड़’ में देखा गया था। फिलहाल वे एक तेलुगु फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’ की शूटिंग कर रही हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply