रिलीज अपडेट: कोरोना की दूसरी लहर से बेअसर थलाइवी की रिलीज, 2 अप्रैल को आएगा पहला गाना ‘चली चली’

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक तरफ जहां कई फिल्ममेकर्स ने देश में कोरोना की दूसरी लहर के आने के बाद फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है। वहीं थलाइवी के मेकर्स 23 अप्रैल को ही फिल्म रिलीज करने वाले हैं। इसके पहले फिल्म का पहला गाना चली चली 2 अप्रैल को आने वाला है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने थलाइवी से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट शेयर की हैं।

कंगना ने फैन्स से फिल्म प्रमोशन की अपील की
कंगना ने फिल्म के प्रमोशन के लिए वीडियो शेयर कर कहा था- “हम सभी जानते हैं कि जया मां ने अपनी सारी जिंदगी लोगों के लिए जी है। पहले उन्होंने सुपरस्टार बनके उनके दिलों में जगह पाई और फिर उसके बाद लोगों ने एक रिवोल्यूशनरी लीडर का उनको मुकाम दिया है। उनकी इसी क्वालिटी को, क्योंकि वो लोगों के लिए जीती थीं, नजर में रखते हुए हमारी टीम ने बहुत एक्साइटिंग कैंपेन लॉन्च किया है, जिसके सारे प्रमोशन के डिसीजन लेंगे आप। तो दोस्तों प्लीज आप सब इस कैंपेन में हिस्सा लें #VoteForThalaivi और फिल्म का प्रमोशन तय करें। थैंक यू।”

तीन भाषाओं में आएगी फिल्म
लॉकडाउन के कारण जहां कंगना की फिल्म की शूटिंग भी रुकी रही। वहीं अब दोबारा उनकी टीम फिल्म की रिलीज को रुकने नहीं देना चाहती है। ऐसे में यह निर्णय लिया गया है। थलाइवी तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हो रही है। कंगना के अलावा फिल्म में अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply