ब्रेकअप के बाद भी: ‘झूठा कहीं का’ फिल्म के दौरान हो गया था ऋषि-नीतू का ब्रेकअप, ये सेलेब्स भी अलग होने के बाद दोबारा कर चुके हैं पेचअप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस नीतू कपूर हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में पहुंची थीं। शो के दौरान नीतू ने ऋषि कपूर को याद करते हुए उनसे जुड़े कई यादगार किस्से सुनाए। इसी दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि शादी से पहले ही दोनों ब्रेकअप कर चुके थे। साल 1979 में रिलीज हुई झूठा कीं का फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों अलग हो चुके थे, इसके बावजूद दोनों के रोमांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही दोनों ने दोबारा रिश्ते सुधारे और साल 1980 में शादी कर ली। ऋषि कपूर और नीतू से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ब्रेकअप के बाद गिले-शिकवे दूर कर अपने रिश्ते को दोबारा मौका दे चुके हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक अनुष्का-विराट की जिंदगी में हाल ही में एक नन्ही परी की एंट्री हुई है। आज सबकी पहली पसंद बने सेलेब एक समय एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर चुके थे। जी हैं, अनुष्का विराट की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2013 में हुई थी। दोनों ने कुछ समय तक अपने रिलेशन पर पर्दा रखा लेकिन बाद में दोनों साथ नजर आने लगे। कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया। खबरें थीं कि दोनों अलग हो चुके हैं। एक मैच के दौरान विराट कोहली के अच्छा ना परफॉर्म करने की वजह उनके फैन ने ब्रेकअप बताया। जिसके बाद अनुष्का को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। विराट ने बाद में अनुष्का का समर्थन किया था। कुछ समय बाद दोनों फिर साथ आ गए और इस बार मामला शादी तक पहुंच गया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी- आलिया

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीते साल मई में नवाज की पत्नी आलिया ने उन पर कई संगीन आरोप लगाते हुए तलाक की मांग की थी, जिसके बाद से ही आलिया लगातार सोशल मीडिया पर नवाज और उनके भाइयों के खिलाफ बयान दे रही हैं। लेकिन अब आलिया ने फिर नवाज और उनके परिवार से रिश्ते सुधार लिए हैं। दोनों ही अपनी शादी को दूसरा मौका दे रहे हैं। होली के मौके पर आलिया को नवाज के भाई शमास के साथ त्यौहार सेलिब्रेट करते देखा गया था।

रणधीर कपूर- बबीता

बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली से ताल्लुक रखने वाले रणधीर कपूर ने एक्ट्रेस बबीता से शादी की थी। दोनों की दो बेटियां करिश्मा और करीना है। शादी के कई सालों बाद रणधीर के फ्लॉप होने पर दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। बबीता ने बेटियों के साथ 1988 में रणधीर का घर छोड़ दिया और दोनों अलग रहने लगे। 19 सालों तक अलग रहने के बाद दोनों ने 2007 में दोबारा रिश्ते को मौका देने का फैसला किया।

राजेश खन्ना- डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने अपनी उम्र की आधी डिंपल कपाड़िया से शादी की थी। दोनों की में कुछ सालों बाद ही अनबन शुरू हो गई थी। राजेश नहीं चाहते थे कि डिंपल फिल्मों में काम करें इसलिए उन्होंने हमेशा के लिए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। रिश्ते में दरार आने के बाद डिंपल ने दोबारा बॉलीवुड में कमबैक करने का मन बनाया जिससे राजेश काफी नाराज हुए। डिंपल का कमबैक 1982 में दोनों के अलग होने का भी कारण बना हालांकि दोनों ने तलाक कभी नहीं लिया। बाद में राजेश का नाम टीना मुनीम और अंजू महेंद्रू के साथ जुड़ा लेकिन इसके बावजूद वो डिंपल के साथ कई मौकों पर नजर आते रहे।

ऋतिक रोशन- सुजैन खान

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने साल 2000 में गर्लफ्रेंड सुजैन खान से शादी की थी। दोनों को इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कपल में से एक समझा जाता था लेकिन शादी के 14 साल बाद दोनों ने तलाक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया। जहां कुछ रिपोर्ट्स में दोनों के तलाक की वजह सुजैन और अर्जुन रामपाल की नजदीकियां बताई गई हैं वहीं कुछ का कहना है कि बारबरा मौरी से ऋतिक के रिलेशन के चलते दोनों के बीच अनबन हुई थी। तलाक के बाद भी दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया था। इसके बाद ऋतिक और सुजैन ने मार्च में हुए लॉकडाउन में साथ रहने का फैसला किया। इस फैसले का वजह दोनों के बच्चे थे। लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी दोनों साथ समय बिताने लगे जिसके बाद खबरें आई कि अब दोनों दोबारा अपने रिश्ते को मौका देने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply