बंगाल का सियासी घमासान: नड्‌डा बोले- ममता दीदी को नंदीग्राम में हार का डर; सरकार जाती देख उन्हें चंडी पाठ की याद आई

  • Hindi News
  • National
  • JP Nadda Live Update | Assembly Election 2021, West Bengal Assembly Election 2021, Mamata Banerjee, Shubhendu Adhikari, Nandigram Assembly Seat

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाताएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पश्चिम बंगाल में गुरुवार को दूसरे चरण के लिए वोटिंग होने वाली है। उससे पहले बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हुगली में ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता दीदी डर गई हैं, क्योंकि वह नंदीग्राम हार रही हैं। ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम विधानसभा सीट से भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं।

नड्डा ने कहा कि मैंने देखा कि तृणमूल कार्यकर्ता इस साल सरस्वती पूजा बहुत उत्साह से मना रहे हैं। आप पिछले 4 साल में कहां थे? अब ममता दीदी चंडी पाठ कर रही हैं। आपने इसे पहले क्यों नहीं किया? वह अब ऐसा कर रही है क्योंकि लोगों ने फैसला किया है कि उसका जाना निश्चित है।

नंदीग्राम में ममता का हारना तय : नड्‌डा
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने चुनौती स्वीकार नहीं की, बल्कि शुभेंदु ने उन्हें चुनौती दी है। पहले चरण में हुई वोटिंग के प्रतिशत ने साफ कर दिया है कि जनता ने ममता बनर्जी के खिलाफ मतदान किया है और नंदीग्राम में भी ममता का हारना तय है।

ममता सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं : नड्‌डा
उन्होंने कहा कि महिलाओं के अपहरण, हत्या के प्रयास और अनसुलझे मामलों में पश्चिम बंगाल नंबर एक पर है। जलपाईगुड़ी में दो आदिवासी लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिलाओं के लिए, मां, माटी, मानुष के नारे लगाने वालों ने क्या किया? उनके राज में यहां महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

TMC को करारा जवाब देंगे : नड्‌डा
नड्डा ने कहा कि बंगाल में कर्फ्यू तब लगाया गया, जब पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रख रहे थे। क्या हमें इसे जारी रखने देना चाहिए? अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनना चाहिए या नहीं? हमें चुनावों में TMC को करारा जवाब देना चाहिए।

बंगाल में 8 फेज में चुनाव
पश्चिम बंगाल में 8 फेज में वोटिंग होनी है। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए पहले फेज की वोटिंग 27 मार्च (30 सीट) को हुई थी। अगले फेज में 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को वोटिंग होनी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply