देओल्स की तीसरी पीढ़ी: दादा धर्मेन्द्र ने किया पोते के डेब्यू का अनाउंसमेंट, इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी के राजवीर देओल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। ये हैं सनी देओल के छोटे बेटे- राजवीर। इस बात की जानकारी खुद धर्मेन्द्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। राजवीर से पहले उनके भाई करन देओल फिल्म इंडस्ट्री में आ चुके हैं, जिनकी डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ थी।

दादा की गुजारिश-मेरे पोते को भी प्यार दीजिएगा
धर्मेन्द्र ने राजवीर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- मेरा पोता राजवीर का फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहा है, अवनीश बड़जात्या के डायरेक्टोरियल डेब्यू के साथ। मैं आप सबसे गुजारिश करता हूं कि इन दोनों बच्चों को भी उतना ही प्यार दीजिएगा जितना आपने मुझे दिया है। गुड लक और गॉड ब्लेस। वहीं फिल्म के डायरेक्टर अवनीश का कहना है कि राजवीर की आंखें बोलती हैं।

रोमांटिक होगी राजवीर-अवनीश की फिल्म
राजश्री फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म प्रोडक्शन हाउस की 59वीं फिल्म है। जिसे सूरज बड़जात्या के बेटे डायरेक्ट करेंगे। जो कि एक आने वाली पीढ़ी से जुड़ी लव स्टोरी होगी। इसके पहले राजवीर के भाई करन भी बॉलीवुड में आ चुके हैं। उनकी फिल्म को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी।
बात अगर राजवीर की करें तो वे डायरेक्टर फिरोज अब्बास खान के असिस्टेंट रह चुके हैं। राजवीर की फिल्म जुलाई से फ्लोर पर जाएगी जबकि इसकी रिलीज 2022 में होगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply