कोरोना का कहर: फिर टल सकती है अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट, मेकर्स अन्य विकल्पों पर कर रहे विचार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज होने का फैंस एक साल से इंतजार कर रहे हैं। रोहित शेट्‌टी के निर्देशन में बनी ‘सूर्यवंशी’ को कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने फाइनली 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया था। यह फिल्म पहले 24 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन कोविड के कारण पिछले एक साल से इसकी रिलीज डेट टलती आ रही है। अब एक बार फिर देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज आगे बढ़ाई जा सकती है।

सूत्रों के मुताबिक, महाराष्ट्र के साथ-साथ देशभर में एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए मेकर्स ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज एक बार फिर स्थगित कर सकते हैं। सूत्र ने कहा, “मुंबई जैसे शहरों में नाइट कर्फ्यू के कारण नाइट शोज पर रोक लगी हुई है। इस कारण इस समय बड़े बजट की फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करना मेकर्स के लिए एक बड़ा जोखिम साबित हो सकता है। यही कारण है कि ‘सूर्यवंशी’ के 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना नहीं है।” फिल्म में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह की भी अहम भूमिका है।

मेकर्स अन्य विकल्पों पर कर रहे विचार
इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स अब अन्य विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। वे फिल्म को या तो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विकल्प चुन सकते हैं। सिनेमाघरों और ओटीटी दोनों पर भी फिल्म को रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने के 14 दिन बाद मेकर्स ओटीटी पर ला सकते हैं। हालांकि, रोहित शेट्टी कभी भी ओटीटी रिलीज के पक्ष में नहीं रहे हैं। इसलिए फिल्म एक बड़ी दुविधा में फंसती नजर आ रही है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट स्थगित होने की खबर पर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अब तक तीन फिल्मों की रिलीज डेट हो चुकी हैं स्थगित
इससे पहले कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट स्थगित की जा चुकी हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर ‘चेहरे’ की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है। अब यह फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज नहीं हो पाएगी। ‘हाथी मेरे साथी’ और ‘बंटी और बबली 2’ के बाद यह तीसरी फिल्म है, जिसे कोरोना के चलते दूसरी बार पोस्टपोन किया गया है। वहीं इन फिल्मों की नई रिलीज डेट का ऐलान भी नहीं किया गया है। पिछले साल भी कोरोना के चलते ही तीनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई थीं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply