एजाज की सफाई: NCB को मेरे घर से कोई ड्रग्स नहीं मिला 4 नींद की गोलियां मिलीं, जिन्हें वाइफ डिप्रेशन से बचने खाती थी-एजाज खान

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर एजाज खान फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में हैं। गिरफ्तारी से पहले उनसे 8 घंटे पूछताछ की गई। इस बीच एजाज ने बताया कि एनसीबी को उनके घर से केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं थी। ये गोलियां उनकी पत्नी ले रही थी। क्योंकि पिछले दिनों उनका मिसकैरिज हो गया था, इसलिए डिप्रेशन से बचने वे नींद की गोलियां ले रही थीं। एनसीबी एजाज को मेडिकल चेकअप के बाद कोर्ट के सामने पेश करेगी।

मुंबई लौटे तो एनसीबी ने अरेस्ट किया
एजाज कुछ दिनों से शूट के सिलसिले में राजस्थान में थे। वहां से उनके मुंबई लौटते ही NCB की टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया। एजाज खान और ड्रग्स के मुंबई में सबसे बड़े सिंडीकेट यानी बटाटा गैंग के बीच लिंक मिले हैं। मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले हफ्ते शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। माना जा रहा है कि शादाब से पूछताछ के बाद एजाज को हिरासत में लिया गया है।

2018 में मुंबई नारकोटिक्स सेल ने किया था गिरफ्तार
एजाज खान इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए थे। ऐसा कहा गया था कि जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तो वे नशे में थे। उनके पास से 8 एक्सटेसी टेबलेट मिली थीं। जिसका वजन 2.3 ग्राम और कीमत 2.2 लाख रुपए थी। उस दौरान नवी मुंबई पुलिस ने एक्टर से दो मोबाइल फोन भी जब्त किए थे। उन्हें जब पकड़ा गया, तो वे एक होटल में पार्टी कर रहे थे।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply