वायरल वीडियो: दिल्ली के पब के बाहर अजय देवगन की नहीं हुई पिटाई, एक्टर ने खुद पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई; बोले-मुझे कई कॉल आ रहे हैं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की कथित पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि अजय देवगन का दिल्ली के एक पब के बाहर झगड़ा हो गया था और इस झगड़े में लोगों ने उनकी जमकर पिटाई की है। अब अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस वायरल वीडियो को फेक बताया है।

मेरे बारे में चल रहीं सभी खबरें निराधार हैं
अजय देवगन ने पोस्ट में वायरल वीडियो का खंडन करते हुए लिखा, “ऐसा लगता है कि मेरे जैसा दिखने वाला कोई शख्स मुश्किल में पड़ गया है। मुझे इस वीडियो से संबंधित कई कॉल आ रहे हैं। मैं स्पष्ट कर दूं कि मैंने कहीं सफर नहीं किया है। मेरे बारे में चल रहीं किसी विवाद में होने की सभी खबरें निराधार हैं, हैप्पी होली।”

अजय देवगन के प्रवक्ता ने भी दी थी सफाई
अजय से पहले उनके प्रवक्ता ने बयान में कहा था, “अजय देवगन के साथ हुए झगड़े की मीडिया रिपोर्ट्स बिल्कुल बेबुनियाद और गलत हैं। हम न्यूज एजेंसीज और मीडिया कर्मियों से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह ध्यान दें कि अजय देवगन मुंबई में अपनी टीम के साथ फिल्म ‘मैदान’, ‘मेडे’ और ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं। वे बीते 14 महीनों से राष्ट्रीय राजधानी नहीं गए हैं।”

प्रवक्ता ने आगे कहा था, “जनवरी 2020 में फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ के प्रमोशन के बाद से अजय देवगन दिल्ली गए ही नहीं हैं। अजय अपने जिम्मेदाराना व्यवहार और सामाजिक शिष्टाचार के लिए जाने जाते हैं। जिससे इस वीडियो के फेक होने की बात स्पष्ट होती है। मीडिया से गुजारिश है कि वे इस तरह की खबरों को चलाने से पहले इसकी प्रामाणिकता की जांच कर लें।”

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply