दुनियाभर में ट्विटर सर्विस डाउन: एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए ट्विटर सर्विस डाउन हुई, तो यूजर्स ने #Twitterdown से निकाला गुस्सा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर सोमवार को दुनियाभर के कई देशों में डाउन रही। जिसके चलते एंड्रॉयड और आईफोन यूजर्स परेशान रहे। आउटेज मॉनिटरिंग वेबसाइट Downdetector.com के मुताबिक, हजारों ट्विटर यूजर्स सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं कर पाए।

Downdetector के अनुसार, 18000 से अधिक यूजर्स ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के साथ मुद्दों की सूचना दी। कई यूजर्स ने ट्विटर पर हैशटैग “#Twitterdown” का इस्तेमाल करते हुए इसकी शिकायत भी की।

सुबह 10.30 बजे क्रैश हुआ ट्विटर
डाउनडिटेक्टर के मुताबिक, अमेरिकी समयानुसार ट्विटर सुबह 10.30 बजे क्रैश हुआ। इसका असर, अमेरिका, ब्रिटेन और चीन के साथ दुनिया के कई अन्य हिस्सों में देखने को मिला। ट्विटर के आईफोन और iOS ऐप के साथ वेबसाइट पर क्रैश कर गया था। हालांकि, इंडियन यूजर्स पर इसका कोई असर नहीं हुआ।

डेस्कटॉप पर लॉगइन प्रॉब्लम आई
डाउनडिटेक्टर ने अपने प्लेटफॉर्म पर यूजर द्वारा की गई पोस्ट्स समेत सोर्सेज की एक सीरीज से स्टेटस रिपोर्ट को कोलाज करके आउटेज ट्रैक की है। डाउनडिटेक्टर वेबसाइट के अनुसार, जिन 46% यूजर्स ने साइट तक पहुंचने की शिकायत की, उन्हें अपने डेस्कटॉप के माध्यम से प्लेटफॉर्म पर लॉग इन करने में समस्या हुई। बाकी 44% ने कहा कि उन्हें ट्विटर आईफोन ऐप के माध्यम से लॉग इन करते समय समस्याओं का सामना करना पड़ा।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply