कोरोना की चपेट में क्रिकेटर्स: भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर भी संक्रमित; सचिन समेत 4 खिलाड़ी पहले ही पॉजिटिव हो चुके

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Coronavirus Latest News Update | Harmanpreet Kaur Tests COVID 19 Positive, Harmanpreet Kaur Corona, Harmanpreet COVID 19 Positive, Sachin Tendulkar Corona

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हरमनप्रीत कौर हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ खेली गई वन-डे सीरीज में टीम का हिस्सा थीं, लेकिन पांचवें मैच में चोटिल होने की वजह से टी-20 सीरीज नहीं खेल पाई थीं। - Dainik Bhaskar

हरमनप्रीत कौर हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ खेली गई वन-डे सीरीज में टीम का हिस्सा थीं, लेकिन पांचवें मैच में चोटिल होने की वजह से टी-20 सीरीज नहीं खेल पाई थीं।

भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने हल्के लक्षण नजर आने पर टेस्ट करवाया था। हरमन हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ खेली गई वन-डे सीरीज में टीम का हिस्सा थीं, लेकिन पांचवें मैच में चोटिल होने की वजह से वे टी-20 सीरीज नहीं खेल पाई थीं।

बुखार के बाद टेस्ट करवाया
न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि हरमन को चार दिनों से बुखार था और उन्हें हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे। इसके बाद उन्होंने सोमवार को कोरोना की जांच करवाई और मंगलवार को उनका टेस्ट पॉजिटिव निकला। हालांकि वह अभी ठीक हैं और घर में ही खुद को क्वारंटीन किया हुआ है।

रोड सेफ्टी सीरीज में खेले चार खिलाड़ी भी पॉजिटिव
हाल ही में रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाले सचिन तेंदुलर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सचिन के अलावा इरफान पठान, उनके भाई यूसुफ पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी संक्रमित हो चुके हैं। इरफान हाल ही में इंग्लैंड के साथ हुई वन-डे सीरीज के दौरान पार्थिव पटेल और आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री कर रहे थे।

वनडे में एक हाफ सेंचुरी बनाई थी
हरमनप्रीत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में एक हाफ सेंचुरी के साथ 160 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 40, 36, 30 और 54 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने कुल 2 टेस्ट, 104 वनडे और 114 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वनडे में 25 विकेट के साथ 2,532 रन और टी-20 में 29 विकेट के साथ 2,186 रन बनाए हैं। जबकि टेस्ट में 26 रन बनाने के साथ ही 9 विकेट लिए हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply