कहर-ए-कोरोना: डांस दीवाने शो के 18 क्रू मेम्बर को हुआ संक्रमण, मास्टर के डायरेक्टर लोकेश कंगराज की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में लगातार कोरोना संक्रमण हावी होता जा रहा है। ताजा मामले में मास्टर फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कंगराज और डांस दीवाने 3 के 18 क्रू मेम्बर पॉजिटिव हो गए हैं। लोकेश ने अपने सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर की है। लोकेश प्राइवेट हॉस्पिटल में अपना ट्रीटमेंट करवा रहे हैं।

काम के बीच हुआ संक्रमण
लोकेश ने लिखा- हैलो दोस्तों, मैं यह अपने दोस्तों, फैमिली और शुभचिंतकों के लिए लिख रहा हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। फिलहाल में प्राइवेट हॉस्पिटल में हूं। जल्द ही वापस आऊंगा और ताकतवर होकर। बात अगर लोकेश के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे कमल हासन स्टारर विक्रम को डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें कमल हासन एक घोस्ट के रोल में होंगे।

हर बार टेस्ट हुआ फिर भी फैला संक्रमण
वहीं दूसरी ओर गोरेगांव में लगे डांस दीवाने 3 के सेट पर करीब 18 क्रू मेम्बर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसी शो में माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे जज के तौर पर और राघव जुयाल होस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। FWICE के प्रेसिडेंट अशोक दुबे के मुताबिक यह शो हर बार कास्ट और क्रू का कोरोना टेस्ट करवाता है। अगला शूट 5 अप्रैल को है, इसलिए इनके पास समय है। अब जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आएगी केवल वही काम करेंगे। यही प्रक्रिया आगे भी अपनाई जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply