वायरल वीडियो: बॉबी देओल ने सालों पहले लिया था ऐश्वर्या राय का स्वाब टेस्ट, कोरोना से बचने की टिप्स देता वीडियो आया सामने

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जो बॉबी देओल का है। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें बॉबी कोरोना वायरस महामारी से बचने के तरीके बता रहे हैं। हालांकि ये बॉबी की ही कुछ फिल्मों की क्लिप हैं। जिनमें करीब, दिल्लगी, बिच्छू, और प्यार हो गया जैसी फिल्में शामिल हैं।

बॉबी के कोरोना से बचने के फंडे
द इंडियन मीम्स पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में वे क्यू टिप से आरटी पीसीआर टेस्ट करते, सोशल डिस्टैंसिंग बताते और एक-दूसरे का न छूने की बात करते दिख रहे हैं। इस वीडियेा में लिखा है लॉर्ड बॉबी ने कोविड से सुरक्षा और सावधानियों के बारे में पहले ही बता दिया था। हालांकि ये थोड़ा फनी है, लेकिन बॉबी कोरोनाकाल की सबसे जरूरी चीजों के बारे में वाकई स्मार्टली बताते नजर आ रहे हैं।

दो दशक पहले की हैं फिल्में
जिन फिल्मों की क्लिप इस वीडियो में शामिल की गई हैं। उनमें से ज्यादातर दो दशक पहले की हैं। 1997 में आई और प्यार हो गया, 1998 में आई करीब, 1999 में दिल्लगी और 2000 में आई बिच्छू फिल्मों से लिए गए हैं। बात अगर बॉबी के फिल्मी कॅरियर की करें तो उन्हें आश्रम वेबसीरीज के सैकंड सीजन और नेटफ्लिक्स के क्लास ऑफ 83 में देखा गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply