बॉलीवुड की होली: प्रियंका ने पति, सास-ससुर के साथ लंदन में खेला रंग, अमिताभ को याद आई गुजरे जमाने की होली, कंगना ने जैसलमेर से भेजीं शुभकामनाएं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
प्रियंका चोपड़ा ने अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'मैट्रिक्स 4' की शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लेकर पति निक जोनस, ससुर पॉल केल्विन जोनस और सास डेनिस मिलर जोनस के साथ लंदन में  होली मनाई। - Dainik Bhaskar

प्रियंका चोपड़ा ने अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ की शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लेकर पति निक जोनस, ससुर पॉल केल्विन जोनस और सास डेनिस मिलर जोनस के साथ लंदन में होली मनाई।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में हैं। वे वहां अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि, होली आते ही उन्होंने कुछ समय का ब्रेक लिया और अपना पसंदीदा त्यौहार सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने पति निक जोनस, ससुर पॉल केल्विन जोनस और सास डेनिस मिलर जोनस के साथ लंदन में ही एक-दूसरे को रंग लगाया और फैन्स को त्यौहार की बधाई दी।

प्रियंका ने सेलिब्रेशन की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है, “रंगों का उत्सव होली मेरा पसंदीदा त्यौहार है। उम्मीद है कि हम सभी अपने प्रियजनों के साथ यह त्यौहार मना सकते हैं। लेकिन अपने घरों में। सभी को होली की शुभकामनाएं।”

अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दीं शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन ने पुरानी फोटो साझा करते हुए होली को याद किया है। इसमें उनके साथ जया बच्चन नजर आ रही हैं। अमिताभ के कंधों पर नन्हे अभिषेक बच्चन को देखा जा सकता है।

कंगना रनोट राजस्थान की भीषण गर्मी में जैसलमेर में ‘तेजस’ की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने वहीं से पूरी टीम के साथ होली की शुभकामनाएं भेजी हैं।

ऋतिक रोशन ने बधाई देते हुए लिखा, “प्यार, हंसी, जिंदादिली, होली की शुभकामनाएं, खूबसूरत लोग, आशीर्वाद बना रहे।”

शिल्पा शेट्टी ने होली पर कविता लिखी है। वे लिखती हैं, “कोरोना के साथ जारी इस जंग में, खुशियां ढूंढ ही लेंगे हम हर रंग में, कोविड प्रोटोकॉल्स ने भले ही शांत कर दी है उत्सव की खुशी, सब ठीक होते ही मनाएंगे होली हम पुराने ढंग से।”

संजय दत्त ने फैमिली फोटो साझा करते हुए इस साल होली घर में ही मनाने की सलाह दी है, ताकि प्रियजन सुरक्षित रह सकें।

तापसी पन्नू ने होली की शुभकामनाएं देते हुए गुजारिश की है कि जिंदगी में कभी रंगों की कमी न होने दें।

प्रिटी जिंटा ने फैमिली मेंबर्स के साथ होली की पुरानी फोटो शेयर कर शुभकामनाएं दीं।

अनुपम खेर ने अपनी फोटो शेयर कर सभी को होली की शुभकामनाएं दी हैं।

दीया मिर्जा ने होली की शुभकामनाएं देते हुए बताया है कि उन्हें फूलों से बना ऑर्गनिक गुलाल बहुत पसंद है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply