जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला: सोपोर नगर परिषद ऑफिस में फायरिंग, एक पार्षद की मौत, एक घायल; एक पुलिसकर्मी शहीद

  • Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Terrorist Attack Municipal Councillor And His Personal Security Guard Shot Dead By Militants In Sopore Area Of Baramulla District

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीनगर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में आतंकियों ने नगर परिषद के ऑफिस में फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि हमले के ऑफिस में पार्षदों की मीटिंग चल रही थी। इस हमले में पार्षद रियाज अहमद की मौत हो गई, वहीं पार्षद शम्सुद्दीन घायल हो गए। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शफाकत अहमद भी घायल हुए थे, जिन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

24 घंटे में दूसरा आतंकी हमला
जम्मू-कश्मीर में बीते 24 घंटे में दूसरा आतंकी हमला हुआ है। रविवार को अनंतनाग में आतंकियों ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया था, लेकिन यह सड़क पर जाकर गिरा। इससे दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना रविवार शाम करीब 7 बजे अनंतनाग के संगम इलाके में हुई थी।

कुपवाड़ा के करनाह इलाके से 5 AK राइफल, 6 AK मैगजीन, 7 पिस्टल और 9 पिस्टल मैगजीन बरामद की गई।

कुपवाड़ा के करनाह इलाके से 5 AK राइफल, 6 AK मैगजीन, 7 पिस्टल और 9 पिस्टल मैगजीन बरामद की गई।

कुपवाड़ा में आतंकी साजिश नाकाम
वहीं, कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान इलाके से सोमवार को भारी मात्रा में हथियार, जिंदा कारतूस और गोला-बारूद बरामद किए गए। इसके बाद इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, इंटेलिजेंस इनपुट के बाद कुपवाड़ा के करनाह इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें 5 AK राइफल, 6 AK मैगजीन, 7 पिस्टल और 9 पिस्टल मैगजीन बरामद की गई।

पिछले महीने श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर खुलेआम फायरिंग की थी
इससे पहले पिछले महीने श्रीनगर में एक आतंकी ने पुलिस पार्टी पर खुलेआम फायरिंग कर दी थी। इसमें 2 जवान शहीद हो गए थे। घटना बागत एरिया के बारजुल्ला में हुई थी। हमला एक दुकान पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया था।

फुटेज में दिख रहा था कि एक आतंकी कपड़ों के अंदर राइफल छिपाकर आया और एक दुकान पर खड़े सेलेक्शन ग्रेड कॉन्स्टेबल मोहम्मद यूसुफ और कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद पर गोलियां बरसा दीं। फायरिंग के बाद आतंकी गलियों में फरार हो गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply