Xiaomi का नया Mi Band 6 इस दिन होगा लॉन्च, जानें क्या है रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi (शाओमी) अपने आगामी प्रोडक्ट्स को इसी माह लॉन्च करने वाली है। इनमें स्मार्टफोन से लेकर नया बैंड शामिल है। इसकी जानकारी हाल ही में कंपनी ने अपने इवेंट की जानकारी साझा की है। जिसके अनुसार 29 मार्च को कंपनी ने वर्चुअल इवेंट आयोजित होगा। 

Xiaomi के Mi Band 6 का लॉन्चिंग इवेंट 29 मार्च शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। आइए जानते हैं इस बैंड के बारे में…

Xiaomi Mi 11 सीरीज 29 मार्च होगी लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, Xiaomi का आगामी बैंड पिछले साल जून में लॉन्च किए गए Mi Band 5 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है। जिसे 29 मार्च को ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया जाएगा। 

अपकमिंग Mi Band 6 1.1 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। इस फिटनेस बैंड में SpO2 सेंसर दिया जाएगा। इसमें बिल्ट-इन GPS, 30 एक्टिविटी मोड और पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 10 दिनों का बैकअप देगी। यही नहीं इस बैंड में Alexa वॉयस असिस्टेंट भी मिलेगा। 

Boat Airdopes 621 ईयरफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

बात करें कीमत की तो Mi Band 6 को 3,000 से 4,000 रुपए की कीमत में बाजार में उतारा जा सकता है। इसमें कई सारे कलर ऑप्शन और लेटेस्ट फीचर्स दिए जा सकते हैं। 

Source link

Leave a Reply