India vs England: इंडिया-इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबला आज, सीरीज जीतने के इरादे से उतरेंगी दोनों टीमें

डिजिटल डेस्क, पुणे। इंडिया और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच आज खेला जाएगा। यह मैच दोपहर डेढ़ बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीम के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। यदि टीम इंडिया आखिरी मैच हारती है, तो वह लगातार तीसरी वनडे सीरीज गंवा देगी।

टीम इंडिया घर में इंग्लैंड के खिलाफ 29 साल से वनडे सीरीज नहीं हारी है। आखिरी बार इंग्लिश टीम ने दिसंबर 1984 में इंडिया को घर में 4-1 से वनडे सीरीज में हराया था। इसके बाद से भारत ने घर में इंग्लैंड से कोई वनडे सीरीज नहीं हारी। पिछली बार भारतीय टीम ने जनवरी 2017 में घर में इंग्लैंड को सीरीज में 2-1 से हराया था।

दोनों टीमें:

इंडिया: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), लोकेश राहुल, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या/वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, शार्दूल ठाकुर/टी नटराजन, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा।

इंग्लैंड: इंग्लैंड: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम करन, टॉम करन/मार्क वुड, आदिल राशिद और रीस टॉपले।

Source link

Leave a Reply