खास बातचीत: अमिताभ बच्चन 11 और अजय देवगन 5 कैमरा सेटअप में कर रहे ‘मेडे’ का शूट, सिर्फ 3 महीने में 90 फीसदी फिल्‍म की शूटिंग पूरी

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Amitabh Bachchan Is Doing Shoot In 11 And Ajay Devgan Is Doing Shooting In 5 Camera Setup For The Film Mayday, 90 Percent Of The Film Was Completed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई44 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन इंडस्‍ट्री के सबसे टेक्‍नो सेवी कलाकार माने जाते हैं। फिल्‍म की शूटिंग तेजी से हो, उसके लिए उन्‍हें मल्‍टीपल कैमरा सेटअप में काम करने से परहेज नहीं होता। ताजा जानकारी दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘मेडे’ को लेकर है। फिल्‍म में अजय देवगन की पत्नी का रोल प्‍ले कर रहीं आकांक्षा सिंह ने इसकी पु‍ष्‍ट‍ि की है। आकांक्षा बेहद खुश हैं, जो टीवी की सफल पारी खेल अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन के साथ फिल्‍म कर रही हैं।

‘मेडे’ की शूटिंग की डिटेल्‍ड प्रॉसेस के बारे में बताते हुए आकांक्षा ने कहा, “अब तक तो अमित सर या अजय जी को बड़ी स्‍क्रीन पर ही देखा करती थी। टीवी पर भी मेरा लंबा अनुभव रहा है। यहां पहली बार इन दोनों बड़े एक्‍टर्स के साथ मल्‍टीपल कैमरा सेटअप में काम कर रही हूं। अमिताभ बच्‍चन के साथ जितने भी सीन हैं, वो 11 कैमरों का सेटअप है। यह नया अनुभव है। अमित सर में आज भी काम को लेकर कमाल का जुनून है। वो सेट पर मशगूल रहते हैं।”

फिल्म के लिए दीवाली पर दिया था छोटा सा टेस्ट
आकांक्षा ने आगे कहा, “इस फिल्‍म के लिए मैंने पिछले साल दीवाली पर छोटा सा टेस्‍ट दिया था। मैं जयपुर में थी। मेकर्स ने मेरी एक शॉर्ट फिल्‍म भी देखी थी। फिर कास्टिंग डायरेक्‍टर वैभव ने मुझे अजय देवगन जी की वाइफ के लिए कास्‍ट किया। शूट के ब्रेक में कुछ न कुछ खाती रहती थी। ऐसे में अमित जी मेरी खिंचाई भी किया करते थे। वो कहा करते थे कि अच्‍छा अकेले अकेले ही खा रही हैं मोहतरमा। एक दिन उन्‍होंने एक बॉक्स बिस्कुट लाकर मेरी लैप पर रख दिया था। अच्‍छा मैं जब भी उन्‍हें खाने को बुलाती तो वो मेरी तरफ देखते ही नहीं थे। फि‍र जैसे ही मैं खाने लगती तो मेरी तरफ मुड़ कर मेरी टांग खिंचाई करते थे।”

खुद अजय ने भी मेरी कास्टिंग को हरी झंडी दी थी
आकांक्षा ने कहा, “अमिताभ सर ने तो 11 कैमरे के सेटअप में काम किया है। वहीं अजय देवगन के साथ वाले सीन में 5 कैमरों का सेटअप रहता था। खुद अजय देवगन ने भी मेरी कास्टिंग को हरी झंडी दी थी। सिर्फ मेरी क्रेडिबिलिटी के बेसिस पर, यह ध्‍यान में नहीं रखा गया कि अरे यह तो टीवी बैकग्राउंड से आई हुई है। ऐसा एक दशक पहले तक नहीं था। हाल के बरसों में यह सब डेवलपमेंट हुआ है। इतने मल्‍टीपल कैमरा के सेटअप में शूट करने का फायदा यह हुआ कि इतने बड़े बजट और लंबी चौड़ी कलाकारों से सजी फिल्‍म का 90 फीसदी हिस्‍सा शूट किया जा चुका है। वह भी तब जब यह फिल्म सिर्फ तीन महीने पहले ही शुरू हुई थी। बीच में दो तीन हफ्ते अजय देवगन ने गंगूबाई और थैंकगॉड भी शूट की। इस बीच ही अमित सर की आंखों की सर्जरी भी हुई थी।”

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply