कोरोना की चपेट में: फैन्स से बोले विक्रांत मैसी- कृपया ध्यान दें मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, घर से बाहर तभी निकलें जब बहुत जरूरी हो

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के केसेस की चपेट में लगातार बॉलीवुड टीवी और फिल्मों के एक्टर भी आ रहे हैं। इसी बीच विक्रांत मैसी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं। विक्रांत ने यह खबर सोशल मीडिया पर शेयर की। विक्रांत ने लिखा- कृपया ध्यान दें, मैं कोरोना पॉजीटिव हो गया हूं और होम क्वारैंटाइन हूं।

पोस्ट में लिखा संपर्क में आए लोग टेस्ट करवाएं
अपनी पोस्ट में विक्रांत लिखते हैं- शूटिंग के दौरान सारे जरूरी प्रिकॉशन लेने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं और सेल्फ क्वारैंटाइन हूं। उन सभी से रिक्वेस्ट करता हूं उन सभी से जो कि पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हों, जल्द से जलद अपना टेस्ट करवा लें। मैं जरूरी दवाएं ले रहा हूं और फिलहाल आराम कर रहा हूं। पहले से तबियत ठीक है। सभी से अपील है कि सभी जरूरी चीजें करें और घर से बाहर तभी निकलें जब बहुत ज्यादा जरूरी हो।

विक्रांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात अगर विक्रांत की अपकमिंग फिल्मों के बारे में करें तो वे तापसी पन्नू के साथ हसीन दिलरुबा में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने विजय सेतुपति स्टार मुंबईकर की शूटिंग पूरी की है। इसमें विक्रांत के साथ संजय मिश्रा, रणवीर शौरी, सचिन खेड़ेकर और तान्या मानिकताला भी नजर आएंगे। फरवरी में विक्रांत ने कहा था कि वे 2020 में मंगेतर शीतल ठाकुर से शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी ने उनकी योजना विफल कर दी। इसलिए अब वे इसी साल शादी करने वाले हैं। विक्रांत की सगाई नवंबर 2019 में हुई थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply