कंगना रनोट की इमोशनल पोस्ट: एक्ट्रेस ने लिखा- मैं अनचाही संतान थी, लेकिन आज मैं सबसे अच्छे फिल्ममेकर्स और आर्टिस्ट्स के साथ काम कर रही हूं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट की मानें तो वे अनचाही संतान थीं। 34 साल की एक्ट्रेस ने भावुक होते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है। दरअसल, कंगना ने अपनी एक पोस्ट में बताया था कि इन दिनों जैसलमेर, राजस्थान के 50 डिग्री तापमान में ‘तेजस’ की शूटिंग कर रही हैं। इस पर फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने उनकी तारीफ की थी। उन्हीं को जवाब देते हुए कंगना ने भावुक पोस्ट की है।

‘मैं अनचाही हो सकती थी, लेकिन जरूरी थी’

कंगना ने पोस्ट में लिखा है, “मैं अनचाही संतान थी। आज मैं सबसे अच्छे और पैशनेट फिल्ममेकर्स, आर्टिस्ट्स और टेकनीशियंस के साथ काम कर रही हूं। मैं अपने काम को प्यार करती हूं, यह सिर्फ पैसे और शोहरत के लिए नहीं करती। जब दुनिया के सबसे अच्छे लोग मुझे देखते हैं और कहते हैं कि तुम यह कर सकती हो तो मैं जानती हूं कि मैं अनचाही हो सकती थी, लेकिन मेरी जरूरत थी। बहुत जरूरत थी।”

विवेक अग्निहोत्री ने तारीफ में क्या लिखा था?

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने तारीफ करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा था, “मुझे लगता है कि कंगना को कोविड के कठिन दौर में भी उनकी अथक ऊर्जा, लगातार काम, अदभुत फिल्में करने के लिए एक अवॉर्ड मिलना चाहिए। जरा सोचिए जयललिता से लेकर हवा में एक्शन करने तक…ऐसी जिंदगी, जिसके लिए मरा जा सकता है। कई युवा एक्टर्स को उनसे सीखना चाहिए।”

बैक टू बैक काम कर रहीं कंगना रनोट

कंगना रनोट बैक टू बैक फिल्मों को कम्प्लीट करने में लगी हुई हैं। पिछले महीने ही उन्होंने मध्य प्रदेश में ‘धाकड़’ पूरी की, जिसका निर्देशन रजनीश घई ने किया है। इसके तुरंत बाद उन्होंने ए एल विजय के डायरेक्शन में बनी जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ के लिए डबिंग पूरी की। दो दिन पहले ही वे सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बन रही ‘तेजस’ की शूटिंग के लिए जैसलमेर में पहुंची हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply